Delhi Crime: ड्राइवर और कंडक्टर का अपहरण कर बदमाशों ने लूटी लाखों का जींस, पुलिस ने बताई पूरी कहानी

Delhi Crime: दिल्‍ली के कापसहेड़ा में लूट की एक बड़ी वारदात हुई है। यहां पर चार कार सवार बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अगवा कर लाखों रुपये कीमत की जींस से भरा टेंपो लूट लिया। साथ ही कंडक्‍टर के पास मौजूद 45 हजार रुपये और दोनों के मोबाइल फोन भी लुटेरे छीनकर ले गए।

Delhi Crime
दिल्‍ली में बदमाशों ने लूटी लाखों रुपये कीमत की जींस   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सलीमपुर की एक फैक्‍ट्री से जींस लेकर जा रहे थे गुरुग्राम
  • बदमाशों ने ओबरॉय फार्म के पास की लूट की यह वारदात
  • पुलिस ने जीपीएस की मदद से कृष्‍णा नगर से बरामद किया खाली टेंपो

Delhi Crime: राजधानी के कापसहेड़ा थाना क्षेत्र में कार में आए बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अगवा कर लाखों रुपये कीमत की जींस ले जा रहे टेंपो को लूट लिया। यह टेंपो सीलमपुर की एक फैक्‍ट्री से जींस लेकर गुरुग्राम जा रहा था, लेकिन ओबरॉय फार्म के पास पहुंचने पर बदमाशों ने लूटपाट कर ली। इन बदमाशों ने टेंपो के साथ टेंपो कंडक्‍टर से 45 हजार रुपये औरा दोनों के मोबाइल फोन भी छीन ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद कापसहेड़ा थाना पुलिस ने कुछ ही घंटे में जीपीएस की मदद से टेंपो को कृष्णा नगर से बरामद किया गया।

कापसहेड़ा पुलिस के अनुसार बरामद टेंपो खाली था। उसमें लदा माल बदमाश अपने साथ ले गए। लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज कर फरार बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। लूट का शिकार हुए टेंपो चालक कुलदीप और सहायक जय कुमार की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार लूट की यह घटना देर रात की गई है।

आरोपियों ने ले रखे थे धारदार हथियार

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार ओबरॉय फार्म के पास पहुंचने के बाद एक कार ओवरटेक कर टेंपो के सामने रुकी और उसमें से चार बदमाशों ने निकलकर टेंपो को घेर लिया। पीड़ितों के अनुसार बदमाशों ने धारदार हथियार ले रखा था और उन दोनों को खींचकर अपनी कार में बिठा लिया। इसके बाद एक बदमाश टेंपो लेकर वहां से फरार हो गया। बाकि के कार सवार बदमाश ने कार के अंदर ही दोनों के साथ मारपीट कर और गोली मारने की धमकी देकर जय कुमार से 45 हजार रुपये और दोनों के फोन लूट लिए। इसके बाद बदमाश दोनों को एनएच 8 पर ले गए और वहां पर उतारकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ितों ने एक राहगीर की मदद से इस लूट की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस अब सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर