Delhi Crime News: दिल्‍ली हुई फिर शर्मसार! मंदिर गई युवती का गन प्‍वाइंट पर अपहरण कर किया गैंगरेप

Delhi Crime News: दिल्‍ली के असोला भाटी में मंदिर से पूजा कर लौट रही एक युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। दो आरापियों ने रेप के साथ मारपीट कर दो तोला सोने की चेन भी लूट ली। पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

kidnapping and gang rape
मंदिर से लौट रही युवती को अगवा कर गैंगरेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • असोला भाटी में मंदिर से पूजा कर लौट रही थी पीड़ित युवती
  • हरियाणा नंबर की कार से आए आरोपियों ने किया अगवा
  • पुलिस ने आई कार्ड की मदद से की एक आरोपी की पहचान

Delhi crime: राजधानी दिल्‍ली एक बार फिर से शर्मसार हुई है। असोला भाटी में मंदिर में पूजा करने गई एक युवती को गन प्‍वाइंट पर अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। 30 वर्षीय पीड़ित युवती ने दो युवकों पर पिस्तौल के बल पर जबरन अगवा कर गैंगरेप, मारपीट और दो तोला सोने की चेन लूटने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें दिल्‍ली और हरियाणा में लगातार छापे मार कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि, वह शाम करीब साढ़े छह बजे मंदिर में पूजा करने गई थी। मंदिर से वापस लौटते समय रास्‍ते में कार से आए दो लोगों ने गन प्‍वाइंट पर उसको अगवा कर लिया और फिर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि आरोपी उसे दिल्‍ली-हरियाणा के बॉर्डर के किसी इलाके में ले गए थे।

पीड़िता को मिला एक आरोपी का आई कार्ड, पुलिस ने की पहचान

पीड़िता ने बताया कि, आरोपित ने रेप का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और बाद में उसके गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ऑटो पकड़कर अपने घर पहुंची और पहले महिला हेल्पलाइन 1091 पर शिकायत की। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी हरियाणा नंबर की कार से आए थे। पीड़िता ने पुलिस को एक आरोपी का आई कार्ड भी सौंपा। पीड़िता ने बताया कि, वारदात के दौरान मौके पर एक आरोपी का आइकार्ड वहीं पर छूट गया था जिस उसने उठा लिया। इस आई कार्ड पर किरनपाल नाम लिखा हुआ है। साथ ही फोटो भी लगी है। युवती ने इस युवक को दोनों आरोपियों में से एक बताया है। इस आई कार्ड के आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपित का पता चल गया है, लेकिन वो अभी फरार है। गिरफ्तार करने के लिए छापेमार कार्रवाई की जा रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर