Delhi Crime News: सफदरजंग अस्पताल में मेडिकल की छात्रा ने की आत्महत्या, कमरे से मिला सुसाइड नोट

Delhi Crime News: घटना दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की है। अस्पताल के एमएलसी पीपी के गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है। मृतक एमबीबीएस की छात्रा थी। दिल्ली पुलिस को घटना के बारे में जानकारी गुरुवार को सुबह करीब 3:30 बजे मिली है।

Delhi Crime News
सफदरजंग अस्पताल में छात्रा ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सफदरजंग अस्पताल के गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला
  • एमबीबीएस की अंतिम वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
  • छात्रा सफदरजंग अस्पताल में अप्रैल 2022 से कर रही थी इंटर्नशिप

Delhi Crime News: छात्रों की आत्महत्या की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। बहुत बार यह आत्महत्या परीक्षा में असफलता की वजह से तो कई बार अवसाद इसका कारण बन जाती हैं। हर साल बहुत से छात्र अवसाद में आकर आत्महत्या का रास्ता अपना लेते हैं। अब राजधानी में आत्महत्या की एक और घटना सामने आई है, जहां एक मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली है। 

घटना दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की है। अस्पताल के एमएलसी पीपी के गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है। मृतक एमबीबीएस की छात्रा थी। दिल्ली पुलिस को घटना के बारे में जानकारी गुरुवार को सुबह करीब 3:30 बजे मिली है। 

छात्रा का शव दुपट्टे से लटका मिला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। अस्पताल से घटना के बारे में पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और पाया कि एक एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह वर्तमान में सफदरजंग अस्पताल में अप्रैल 2022 से इंटर्नशिप कर रही थी। छात्रा का शव हॉस्टल के एक कमरे में दुपट्टे से लटका मिला है।

जांच टीम को मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया है कि कमरा अंदर से बंद था, जिसको बाद में मृतक के दोस्तों ने बलपूर्वक तोड़कर खोला था। इसके बाद मृतक छात्रा को अस्पताल के इमरजेंसी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। मृतक की डायरी में उसके हाथ से लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। इसके अवाला टीम को एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो खाली पैकेट भी उसके कमरे में मिले हैं। मृतक के साथियों और दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और अब तक कोई किसी पर शक नहीं है। मृतक के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए थे और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आगे पूछताछ और कार्यवाही की जा रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर