Delhi Crime: दिल्‍ली में 'स्पाइडर मैन' चोर की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद, फुटेज देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Delhi Crime: उत्तरी पूर्वी जिले के खजूरी खास इलाके में एक शातिर चोर की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। आरोपी चोर 'स्पाइडर मैन' की तरह तार व रस्‍सी के सहारे घरों में चढ़कर कीमती सामान चोरी कर लेता है। अब चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Spider Man Style Theft
दिल्‍ली में स्पाइडर मैन चोर की वीडियो वायरल   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • 'स्पाइडर मैन' स्‍टाइल में चोरी करने वाले चोर का वीडियो वायरल
  • शातिर चोर रस्‍सी और तारों के सहारे घरों में घुसकर करता है चोरी
  • सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक ऐसे चोर की जानकारी मिली है, जो 'स्पाइडर मैन' की तरह रस्सी व तारों के सहारे घरों में घुसकर चोरियां करता है। इस चोर की स्‍पाइडर मैन की तरह ही तार के सहारे एक घर में घुसने की हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी चोरी के इरादे से तार के सहारे एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा है। चोर अपने इस मकसद में कामयाब भी हो गया। जानकारी के अनुसार, चोर द्वारा चोरी करने का यह वायरल वीडियो दिल्ली के पूर्वोत्तर जिले का है, जहां पर चोर एक घर में तार के सहारे घुसकर कीमती सामान चोरी करने में कामयाब भी रहा।  

परिवार सोता रह गया, चोर सारा कीमती सामाना समेट ले गया

पीड़ित परिवार ने घटना के बाद जब सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो चोर के हरकतों का पता चला। इस संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को शिकायत दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के उत्तरी पूर्वी जिला के खजूरी खास इलाके के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। उन्‍होंने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वो खजूरी खास के गली नंबर 23 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार सुबह जब उनकी आंख खुली, तब उनका मोबाइल फोन उनके पास से गायब था। पीड़ित ने कहा कि वे मोबाइल को तलाश करते हुए जब घर की अलमारी तक पहुंचे तो वह भी खुली मिली। अलमारी के लॉकर में रखी सोने की चेन और अंगूठी भी गायब थी। इस चोरी का पता चलने के बाद जब सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पूरी वारदात का पता चला। जिसके बाद उन्‍होंने इसकी शिकायत पुलिस को की। खजूरी खास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से इस शातिर चोर की पहचान करने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर