Delhi Crime: दिल्ली में फिर बीच सड़क पर चाकूबाजी, चाकू से ताबड़तोड़ वारकर युवक की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

Delhi Crime: राजधानी में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्‍ली के मयूर विहार में हत्‍या की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। करीब आधा दर्जन आरोपियों ने एक युवक को घेर कर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, वहीं बाकि अभी भी फरार हैं।

Delhi MURDER
मयूर विहार में सरेआम युवक की चाकू मार कर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मां को धमकी देने पर व्‍यक्ति ने बनाया हत्‍या का प्‍लान
  • अपने कई साथियों के साथ युवक पर बोल दिया हमला
  • हत्‍यारोप में दो नाबालिग गिरफ्तार, बाकि की हो रही तलाश

Delhi Crime: राजधानी दिल्‍ली में चाकूबाजी कर हत्‍या करने की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले एक माह से हर सप्‍ताह दो से तीन लोगों की चाकू मार कर हत्‍या कर दी जा रही है। चाकूबाजी की ये वारदातें बीच बाजार या फिर खुलेआम सड़क पर हो रही हैं। ऐसे ही एक घटना अब मयूर विहार इलाके से आई है। यहां पर मां को जान से मारने की धमकी देने से नाराज एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्‍या कर दी। खास बात यह कि, करीब आधा दर्जन हमलवार बीच सड़क पर युवक पर हमला करते रहे और लोग तमाशबीन बने रहे। पुलिस ने मृतक की पहचान तुषार (20) के रूप में की है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी अनुसार मृतक, तुषार अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी के 16 ब्लाक में रहता था। पिता राकेश कुमार आयकर विभाग में नौकरी करते हैं। मृतक के चाचा मुकेश ने बताया कि, शाम करीब 6:15 उनका भतीजा तुषार घर के पास ही गली में खड़ा था। इसी दौरान आधा दर्जन लोग आए और तुषार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। आरोपियों से बचने के लिए तुषार इधर उधर भागा, लेकिन बच नहीं सका। घटना के समय वहां पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे। तुषार की मौके पर ही मौत हो गई।

कैमरे में कैद हुई खूनी वारदात

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जब आसपास जांच की तो एक दो सीसीटीवी कैमरे भी वहां लगे मिले। जिसमें जब फुटेज की जांच हुई तो पूरी वारदात कैमरे में कैद मिली। जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों नाबालिगों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, तुषार ने करीब दस दिन पहले इसी इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति को धमकी दी थी। इसके बाद वह व्‍यक्ति बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। उसी व्यक्ति ने अपने साथ ले जाकर तुषार की हत्या कर दी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर