Delhi Crime: मां की हत्या कर बेटा चार दिन रहा शव के साथ, फिर काटा खुद का गला, छोड़ा 70 पन्नों का सुसाइड नोट

Delhi Crime: दिल्‍ली के बुद्ध विहार इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी मां की हत्‍या के बाद चार दिन तक शव के साथ घर में बंद रहा और फिर खुद का गला काट कर आत्‍महत्‍या कर ली। घटनास्‍थल से पुलिस को 70 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें युवक ने मां की हत्या करने के तरीके और खुदकुशी करने के कारण के बारे में विस्‍तार से लिखा है।

son kills mother
मां की हत्‍या कर युवक ने किया सुसाइड   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • फ्लैट से आती बदबू से परेशान पड़ोसियों ने बुलाई थी पुलिस
  • मां की हत्‍या के बाद चार दिन तक फ्लैट में शव के साथ रहा युवक
  • मां की हत्‍या एक सितंबर को की और 4 सितंबर को किया सुसाइड

Delhi Crime: राजधानी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां के बुद्ध विहार इलाके में एक 25 साल के युवक ने अपनी मां की हत्या की और चार दिनों तक शव के साथ ही कमरे में बंद रहा, फिर खुद भी गला काट कर आत्‍महत्‍या कर ली। फ्लैट से आती बदबू से परेशान ने पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस वहां पहुंची तो अंदर का नाजार देख दंग रह गई। पुलिस को फ्लैट के अंदर से मां-बेटे के शव के अलावा मृतक युवक द्वारा लिखा गया 70 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि, बुद्ध विहार पुलिस स्टेशन को पीसीआर पर एक फ्लैट से बदबू आने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद पहुंची टीम ने जब इसका कारण जानने के लिए घर का दरवाजा तोड़कर घर के अंदर गई। पुलिस को फ्लैट के पहले कमरे में बेड पर एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। वहीं अंदर के कमरे में एक महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार महिला का शव पूरी तरह से सड़ गया था, जिसकी वजह से यह बदबू फैल रही थी।

70 पन्नों के सुसाइड नोट में छुपा इस हत्‍याकांड का राज

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि, मृतक युवक की पहचान सोनू के रूप में हुई है। जबकि मां का नाम मिथलेश बताया जा रहा है। ये दोनों रोहिणी सेक्टर-24 में एक तीन मंजिला मकान में रहते थे। पुलिस के अनुसार पड़ोसियों ने रविवार रात को मकान से बदबू आने की शिकायत की थी। फ्लैट में जांच के दौरान पुलिस को युवक के शव के पास से एक चाकू और 70 पन्नों का सुसाइड नोट मिला। पुलिस के अनुसार इस सुसाइड नोट में युवक ने मां की हत्या करने के तरीके और खुदकुशी करने के कारण के बारे में विस्‍तार से लिखा है। सुसाइड नोट में युवक ने यह भी बताया है कि उसने अपनी मां की हत्या 1 सितंबर को ही कर दी थी और वह 4 सितंबर को सुसाइड कर रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस के अनुसार पूरा सुसाइड नोट पढ़ने के बाद ही कारणों के बारे में बताया जा सकता है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर