Delhi Encroachment News: अब न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में बुलडोजर, अतिक्रमण के खिलाफ होगी कार्रवाई

दिल्ली समाचार
टाइम्स नाउ डिजिटल
Reported by टाइम्स नाउ डिजिटल
Updated May 10, 2022 | 10:42 IST

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के जरिए मंगलवार को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

Campaign Against Encroachment in Delhi, South Delhi Municipal Corporation, Shaheen Bagh, New Friends Colony, Aam Aadmi Party, BJP, Congress
न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ होगी कार्रवाई 
मुख्य बातें
  • न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
  • सोमवार को शाहीन बाग में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान का हुआ था विरोध
  • कुछ लोगों ने सुप्रीम कोर्ट का किया था रुख

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम इस समय अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहा है। उस कड़ी में मंगलवार को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में बुलडोजर चलेगा। इससे पहले सोमवार को शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई थी। लेकिन भारी विरोध के बीच निगम को कार्रवाई रोकनी पड़ी। निगम के अभियान के खिलाफ कुछ राजनीतिक दलों के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। लेकिन अदालत ने टिप्पणी के साथ कहा कि वो अभियान रोकने के बारे में किसी तरह का आदेश नहीं देंगे। आप लोग दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएं। 

बिना भेदभाव के कार्रवाई
दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने साफ कर दिया है कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई किसी खास समाज को टारगेट कर नहीं की जा रही है। जो लोग अतिक्रमण के नाम पर भी राजनीति कर रहे हैं उन्हें स्वच्छ दिल्ली की दरकार नहीं है। हर विषय को राजनीतिक चश्मे से देखना सही नहीं है। निगम नियम के अनुसार अपनी कार्रवाई जारी रखेगा। जहां जहां अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है वहां पहले ही नोटिस भेजा जा चुका है।लिहाजा यह कहना कि समय नहीं दिया गया, पूरी तरह गलत है। 

Delhi: आप विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ FIR, शाहीन बाग में अतिक्रमण विरोधी अभियान रोकने का आरोप

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर