दिल्ली जहाँगीर पुरी हिंसा: आरोपी अंसार 'पुष्पा' स्टाइल में अकड़ दिखाता आया नजर, नेटिजंस का फूटा गुस्सा-VIDEO 

Ansar showing arrogance in Pushpa style: दिल्ली पुलिस जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों को पेशी के लिए रोहिणी कोर्ट ले जा रही थी तब भी कुछ दंगाइयों के चेहरे पर बड़ी बेशर्मी वाले भाव थे।

Ansar Pushpa style Video
आरोपी अंसार 'पुष्पा' स्टाइल में अकड़ दिखाता आया नजर  |  तस्वीर साभार: ANI

Ansar Pushpa style Video: जहाँगीरपुरी हिंसा में 20 लोग गिरफ्तार हुए हैं और इनमें से 14 की पेशी रोहिणी कोर्ट में हुई, कोर्ट ने अंसार और असलम को पुलिस हिरासत में भेजा है बाकी 12 न्यायिक हिरासत में रहेंगे। वहीं दिल्ली पुलिस जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों को पेशी के लिए रोहिणी कोर्ट ले जा रही थी तब भी दंगाई बेखौफ नजर आए।

रोहिणी कोर्ट ले जाते वक्त उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि पुलिस की कस्टडी में आरोपी अंसार ने 'पुष्पा' स्टाइल अकड़ वाला (Pushpa style) पोज दिया, अंसार पुष्पा फिल्म के स्टाइल में इशारा करता दिखा, साथ ही उसके चेहरे पर कोई खौफ नहीं दिखा।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी अंसार को जरा भी मलाल नहीं है और वो इसमें अपनी शान समझ रहा है, वो 'पुष्पा' स्टाइल अकड़ वाला पोज एक बार नहीं बल्कि मीडिया को दिखाकर दो बार करता दिखा...

वहीं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने अंसार और असलम को लेकर कहा कि ये लोग शोभा यात्रा के बारे में पहले से जानते थे और इसीलिए इन्होंने साजिश रची। पुलिस ने इस मामले में अपडेट करते हुए बताया कि इस केस में अब तक 20 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को अरेस्ट किया गया है, इनके कब्जे से तमंचे और तलवारें बरामद की गई हैं।

अंसार की इस हरकत पर नेटिजंस का फूटा गुस्सा

आरोपी अंसार के 'पुष्पा' स्टाइल अकड़ वाले (Pushpa style) पोज को लेकर नेटिजंस का गुस्सा फूटा है, एक यूजर ने लिखा कि 'एटीट्यूड देखा, पुष्पा वाला है,  हँस रहा है अपने सिस्टम पर, क्योंकि उसको पता है उसे बेल जाएगी।' वहीं एक अन्य यूजर ने दिल्ली पुलिस को संबोधित कर लिखा- अगर आपने इसको फायर से फ्लॉवर नही बनाया तो फिर..

केस दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर

दिल्ली के जहांगीर पुरी हिंसा मामला दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, उसका असली नाम अभी पता नहीं चल पाया है। उनका उपनाम सोनू है। वहीं इस मामले में 12 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि अंसार और असलम को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर