दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन LNJP अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं

Satyendar Jain: दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। वो फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग के एक कथित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

Satyendar Jain
सत्येंद्र जैन 

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को सोमवार को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है। उन्हें पहले तिहाड़ जेल से जीबी पंत अस्पताल लाया गया और फिर एलएनजेपी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। सत्येंद्र जैन ने ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर है।

57 साल के जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की आपराधिक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। कथित हवाला सौदे के आरोप में पीएमएलए के तहत एजेंसी उनकी जांच कर रही है। अप्रैल में ईडी ने जांच के तहत जैन के परिवार और उनके द्वारा लाभदायक स्वामित्व वाली और नियंत्रित कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर