Delhi News: कारोबारी अमित की हत्या का खुलासा, रंगदारी नहीं देने पर की गई थी गोली मारकर हत्या, 2 बदमाश गिरफ्तार

Delhi News: बुराड़ी इलाके में कारोबारी अमित गुप्‍ता की हत्‍या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार यह हत्‍या रंगदारी न देने पर जेल में बंद एक गैंगस्‍टर के इशारे पर की गई थी। पुलिस ने इस हत्‍या में शामिल दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। वहीं हत्‍या करने वाले दो शूटर अभी भी फरार है।

 murder for extortion
कारोबारी अमित की हत्‍या करने वाले दो शूटर गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बुराड़ी में 23 अगस्‍त को कारोबारी को मारी गई थी गोली
  • जेल में बंद गैंगस्‍टर के इशारे पर चार शूटरों ने की हत्‍या
  • हत्‍या में शामिल दो शूटर गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

Delhi News: दिल्‍ली के कारोबारी अमित गुप्ता की हुई हत्या मामले को सुलझाते हुए उत्तरी जिला पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि यह हत्‍या रंगदारी नहीं देने पर की गई। पुलिस ने हत्‍या के आरोप में पहले नोएडा के सोरखा गांव निवासी बदमाश अमित यादव उर्फ राहुल उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया। आरोपी से हुई सख्‍त पूछताछ के बाद इसी मामले में दूसरे बदमाश अनिल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया। यह आरोपी बाहरी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके का रहने वाला है।

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार जेल में बैठे एक गैंगस्टर ने कारोबारी अमित गुप्ता से रंगदारी की मांग रखी थी। रंगदारी नहीं देने पर उसी गैंगस्‍टर के इशारे पर इन बदमाशों ने अमित की उसके कार्यालय के सामने गोली मारकर हत्‍या कर दी। जांच के क्रम में पता चला है कि इस हत्‍या में चार शूटर शामिल थे। गिरफ्तार हुए आरोपी अमित और अनिल एक अन्य जगह पर कारोबारी का इंतजार कर रहे थे। जबकि दो अन्य बदमाश कारोबारी के कार्यालय के बाहर खड़े थे। इन्‍हीं बदमाशों ने कारोबारी को गोली मारी थी और अभी ये फरार हैं।

10 टीम कर रही थी आरोपियों की तलाश

बता दें कि गुजरांवाला टाउन निवासी अमित गुप्ता को 23 अगस्त को बुराड़ी में उनके कार्यालय के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। जिसके बाद उपचार के दौरान चार सितंबर को उनकी मौत हो गई। इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच के लिए 10 टीमों का गठन किया गया था। इन टीमों में पांच थानों के एसएचओ के अलावा स्पेशल स्टाफ और साइबर थाना की पुलिस भी शामिल थी। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दबोचा। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार किए गए ये बदमाश गोगी गिरोह से जुड़े हुए हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी गैंगस्‍टर के नाम का खुलासा नहीं किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी अमित और अनिल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 22 अगस्त को मुंडका इलाके में दोहरे हत्याकांड को भी अंजाम दिया था। वहीं, पिछले माह ही सोनीपत के खरखौदा में भी इन आरोपियों ने एक व्‍यक्ति को गोली मारी थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर