Delhi News:सब्जी मंडी इलाके में पड़ोसी ने दो भाइयों पर चाकू से बोला हमला, इस बार पर किए ताबड़तोड़ वार, 1 की मौत

Delhi News: एक युवती के विवाद में पड़ोसी युवक ने दो भाइयों पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में छोटे भाई की मौत हो गई, वहीं बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका एम्‍स में इलाज चल रहा है। यह वारदात वहां लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

 murder in delhi
पड़ोसी ने दो भाइयों को चाकू बार ली एक की जान   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गणेश चतुर्थी के दिन दोनों भाइयों से हुआ था आरोपी का विवाद
  • युवती को लेकर चल रहा था विवाद, घर के सामने ही मार दिया चाकू
  • चाकूबाजी की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

Delhi News: दिल्‍ली के सब्जी मंडी इलाके में एक युवक ने पास में रहने वाले दो भाइयों पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे भाई को इलाज के लिए एम्‍स में भर्ती कराया गया। मृतक युवक की पहचान प्रिंस के तौर पर हुई है, वहीं बड़े भाई मिहिर का एम्स में उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपित की पहचान सिद्धार्थ के तौर पर की है। बताया जा रहा है कि गणेश चतुर्थी के दिन दोनों भाइयों का विवाद एक युवती से दोस्‍ती को लेकर आरोपित सिद्धार्थ से हो गया था। जिसके बाद से ही आरोपी मौके के तलाश में था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 10 सब्जी मंडी स्थित अस्पताल से सूचना मिली की चाकू से गंभीर रूप से घायल दो युवकों को लगाया गया है। जिसके बाद पुलिस टीम अस्‍पताल पहुंची तो पता चला कि एक युवक की मौत हो चुकी है। इसके बाद दूसरे घायल युवक को एम्‍स रेफर कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने प्रिंस के शव को सब्जी मंडी स्थित शव गृह में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि चाकूबाजी की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के कैद हो गई थी। जिसे पुलिस ने जब्‍त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दोनों भाइयों पर गली में घर के सामने मारा चाकू

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार प्रिंस अपने बड़े भाई मिहिर व अन्‍य परिजनों के साथ अहिरन गली में रहते थे। एक घर छोड़कर सिद्धार्थ रहता है। पुलिस जांच में पता चला है कि गणेश चतुर्थी के दिन सिद्धार्थ का प्रिंस और मिहिर के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन सोमवार को रात में दोनों भाई घर के बाहर गली में खड़े थे, तभी वहां पर सिद्धार्थ पहुंचा और दोनों भाइयों पर चाकू से हमला बोल दिया। उसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर