Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा की कार से लगी थी DCP की गाड़ी को टक्कर, हुए गिरफ्तार-मिली जमानत

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Mar 13, 2022 | 10:00 IST

Vijay Shekhar Sharma: दिल्ली पुलिस DCP की कार को टक्कर मारने के मामले में पेटीएम के फाउंडर और CEO विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार गिया हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

accident
प्रतीकात्मक तस्वीर 

दिल्ली पुलिस के डीसीपी की कार में टक्कर मारने पर Paytm के फाउंडर और CEO विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया। मामला पिछले महीने की 22 फरवरी का है, जब डीसीपी साउथ बेनिता मेरी जकेर की कार को उनका ड्राइवर और ऑपरेटर पेट्रोल डलवाने के लिए अरविंदो मार्ग की तरफ ले गए थे, उसी दौरान मदर इंटरनेशनल स्कूल के बाहर हल्का ट्रैफिक था क्योंकि स्कूल के बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान डीसीपी की कार में पीछे से एक जैगवार लैंड रोवर कार ने टक्कर मारी और वहां से फरार हो गई। उस वक्त डीसीपी के कार चला रहे कांस्टेबल दीपक ने उस गाड़ी का नंबर नोट कर लिया।

इस मामले की शिकायत डीसीपी के ड्राइवर कांस्टेबल दीपक ने थाने में दी थी और शिकायत में लिखा कि जिस वक्त कार में टक्कर लगी उस वक्त वह मदर इंटरनेशनल स्कूल के पास पहुंचे थे। वहां स्कूली बच्चों के कारण सड़क पर ट्रैफिक थोड़ा हल्का था। उसके साथ कार में मौजूद ऑपरेटर कांस्टेबल प्रदीप ने ट्रैफिक से थोड़ा साइड करने के लिए बोला और उसी दौरान एक बड़ी गाड़ी ने कार में टक्कर मारी और वहां से फरार हो गई। इसकी सूचना हमने अपने डीसीपी को दी और उनको बताया कि हमने इस गाड़ी का नंबर नोट कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की मदद लेकर पता लगाया कि गाड़ी गुड़गांव की प्राइवेट कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है जिसके बाद पुलिस विजय शेखर तक पहुंची और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

गाड़ी को जब ट्रेस किया गया तो पता लगा कि वो गुड़गांव की एक कंपनी के नाम पर रजिस्टर है और वहां से पता लगा कि गाड़ी ग्रेटर कैलाश में रहने वाले विजय शेखर शर्मा की है जो पेटीएम के फाउंडर है और जिस वक्त की टक्कर हुई विजय शेखर ही गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। इनको बाद में मालवीय नगर थाने बुलाया गया जहां पर आईपीसी की धारा 279 (जल्दबाजी और लापरवाही से वाहन चलान ) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

आमने-सामने थी दो ट्रेनें, एक में रेल मंत्री थे सवार, फिर 'कवच' ने ऐसे रोकी टक्कर

इस टक्कर से डीसीपी की कार डैमेज हुई। हालांकि गाड़ी में बैठे ड्राइवर ऑपरेटर को चोट नहीं आई दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा का कहना है कि इस मामले में केस रजिस्टर्ड किया गया था और जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के कारण विजय शेखर शर्मा को थाने से ही जमानत दे दी गई थी।

Viral: मौत को छू कर टक से निकल गया शख्स, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्सीडेंट का वीडियो

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर