Delhi Metro: दिल्ली में जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ अश्लील हरकत, CCTV से पकड़ में आया सिरफिरा-Video 

दिल्ली समाचार
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Jul 06, 2022 | 19:30 IST

delhi metro news:दिल्ली पुलिस ने 2 जून को जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया है। 

obscene act at Jor Bagh metro station
दिल्ली जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला संग अश्लील हरकत 

obscene act at delhi metro station: दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस सिरफिरे ने एड्रेस पूछने के बहाने महिला के साथ अश्लील हरकत की थी। दरअसल  2 जून को आरोपी जोर बाग मेट्रो स्टेशन के अंदर एक युवती के पास पहुंचता है। वहाँ ये लड़की को फ़ाइल दिखाकर एक एड्रेस के बारे में पूछता है। युवती जैसे ही फ़ाइल को देखती है। ये युवती के साथ गंदी हरकत करने लगता है। 

जिसके बाद आरोपी है कि महिला ने इसकी जानकारी वहां मौजूद सीआईएसएफ को दी लेकिन सीआईएसएफ के जवान ने महिला को सीसीटीवी कंट्रोल रूम जाने की नसीहत दी। जिसके बाद युवती घर पहुंची और ट्वीटर के ज़रिए उसने इसकी शिकायत की मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस से त्वरित कार्यवाई शुरू की, जांच में 100 पुलिसकर्मी लगाए गए। 

पुलिस ने दिल्ली के 164 मेट्रो स्टेशन की 2 जून की फुटेज खंगाली

हर टीम को अलग अलग टास्क दिया गया। पुलिस ने दिल्ली के 164 मेट्रो स्टेशन की 2 जून की फुटेज खंगाली। जिसके बाद पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी 2 जून को सिकंदर पुर मेट्रो स्टेशन से दाखिल होता हुआ नजर आया। जिसके बाद पुलिस ने सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की। 

एक फुटेज में आरोपी  एक सलून के अंदर जाते हुए दिखा

दिल्ली रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह और डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि एक फुटेज में आरोपी  एक सलून के अंदर जाते हुए दिखा। जहाँ आरोपी ने पेटीएम से पेमेंट की थी। वही से पुलिस को आरोपी मानव अग्रवाल का सुराग लगा। पुलिस गुरूग्राम के डीएलएफ 1 स्थित इसके घर पहुँची तब तक आरोपी मानव अग्रवाल नेपाल फरार हो चुका था।

आरोपी की उम्र करीब 40 साल है और वो फिलहाल कुछ काम नही कर रहा है

पुलिस के मुताबिक मानव अग्रवाल ने नेपाल में बैठकर ही दिल्ली की अदालत में एन्टीसिपेट्री बेल लगाई। जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने इसे साकेत कोर्ट के गेट के पास से एक सूचना मिलने के बाद धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 40 साल है और वो फिलहाल कुछ काम नही कर रहा है। इसकी दिल्ली में कई प्रॉपर्टी है। जिसके किराये से ये अपना घर चलाता है। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर इसके कारगुज़ारियों का हिसाब लिया जा रहा है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर