Delhi News: दिनदहाड़े चाकू दिखाकर करते थे लूट, अब चढ़े दिल्ली पुलिस के हत्‍थे

Delhi Police News: दिनदहाड़े चाकू दिखाकर लोगों को लूटने वाले दो लुटेरों को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पार्क में टहल रहे तीन दोस्‍तों को लूटा था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों का पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।

robbers arrested
दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किए दो लुटेरे  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपित दिनदहाड़े चाकू दिखाकर लोगों से करते थे लूट
  • आरोपित के पास से लूट का समान हुआ बरामद
  • आरोपित ने किया 12 अन्‍य लूट के मामलों का खुलासा

Delhi Crime News: दिल्‍ली के अंदर दिनदहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर मोबाइल व पर्स लूटने वाले दो लुटेरे पुलिस के हत्‍थे चढ़े हैं। आरोपियों ने मालवीय नगर थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर तीन दोस्तों से उनका मोबाइल फोन लूट लिया। घटना के तुरंत बाद पीड़ितों ने पास में ही खड़ी पीसीआर वैन में बैठे पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की मदद से आरोपितों का कुछ दूर तक पीछा कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की पहचान खानपुर के रवि कुमार व मालवीय नगर के शाहनवाज के रूप में की है। आरोपितों ने पुलिस के सामने कई अन्‍य लूट की वारदातों को कबूल किया है।

कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने बताया कि दोनों लुटेरों को गिरफ्तार करने के बाद उनके पास से लूट का मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है। ये आरोपित लंबे समय से लोगों के साथ इस तरह लूट करते थे। आरोपितों की पहचान करावल नगर के गौरव (29) व परवेश (32) के रूप में हुई है। आरोपित गौरव 12 अन्य मामलों में भी आरोपी पाया गया है।

पार्क में टहलने गए थे पीड़ित

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी विश्वजीत कुमार अपने दोस्त लक्ष्मीनगर के मोहम्मद सरावर और खिड़की गांव के करण के साथ सतपुला पार्क में गए थे। पार्क में दोनों आरोपित पहले से ही बैठकर शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद आरोपित तीनों दोस्तों के पास आए और चाकू दिखाकर तीनों के मोबाइल लूट कर भागने लगे। घटना के बाद आरोपितों ने चाकू को सतपुला के नाले में फेंक दिया। वहीं घटना के तुरंत बाद पीड़ितों ने पार्क के पास मौजूद पुलिस की पीसीआर वैन में बैठे पुलिसकर्मियों को जानकारी देते हुए आरोपियों की पहचान कराई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों का पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव लगातार इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। जांच में पता चला है कि गौरव अब तक इस तरह की 12 वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर