दिल्ली हिंसा : आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में पांच और चढ़े पुलिस के हत्थे 

दिल्ली में हुई हिंसा में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी इस मामले में पुलिस अब जांच कर गिरफ्तारियां कर रही है इसी क्रम में पांच और लोगों को अरेस्ट किया गया है। 

अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि उनके शरीर पर 51 चोटें थीं
इस मामले में पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन और सलमान समेत उनके कई साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है (फाइल फोटो) 

नयी दिल्ली: उत्तरपूर्वी दिल्ली में पिछले महीने हुए सांप्रदायिक दंगों के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हुई हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान चांदबाग निवासी फिरोज, जावेद और गुलफाम एवं जाफराबाद निवासी अनस के रूप में की गई है। इससे पहले इसी मामले में सलमान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन और सलमान समेत उनके कई साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सलमान को चार दिन के रिमांड पर अपराध शाखा को सौंप दिया था अदालत ने ताहिर को तीन दिन के रिमांड पर भेजा है।

हिला कर रख देगी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी फेफड़ों और मस्तिष्क में गंभीर चोटों के कारण रक्तस्राव से मृत्यु हो गई थी।अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि उनके शरीर पर 51 चोटें थीं। इसके अलावा अंकित पर 12 बार चाकुओं से हमला किया गया था। जांघ, पैर और पीठ पर धारदार हथियार की चोटें थीं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, 33 चोटें रॉड जैसी कुंद हथियारों की वजह से लगीं। फोरेंसिक विशेषज्ञों का कहना है कि इन चोटों के बाद अंकित शर्मा की मृत्यु हो गई।

लापता होने के एक दिन बाद अंकित शर्मा का शव 27 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में एक नाले में मिला था। अंकित शर्मा की हत्या के मामले में निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया गया।

परिवार का आरोप था कि अंकित की हत्या में स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन और उसके साथियों का हाथ है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर