Delhi metro Stations: नए साल के जश्न और सीएए विरोध के बीच दिल्ली में भारी जाम, खोले गए बंद मेट्रो स्टेशन

metro station in delhi: 1 जनवरी की शाम दिल्ली के कुछ इलाकों में नए साल के जश्न का ऐसा खुमार लोगों को चढ़ा कि भारी तादात में लोग इंडिया गेट और प्रमुख स्थानों पर पहुंच गए। 

Delhi metro Stations: नए साल के जश्न और सीएए विरोध के बीच दिल्ली में पांच मेट्रो स्टेशन बंद 
1 जनवरी की शाम को दिल्ली में कुछ जगहों पर भीड़ इतनी बढ़ी कि दिल्ली मेट्रो को कुछ स्टेशन बंद करने पड़े 

नई दिल्ली: यूं तो आमतौर पर दिल्ली वाले नए साल का जश्न मनाने के लिए घरों से बाहर निकल जाते हैं और उनके फेवरिट स्थानों में इंडिया गेट और क्नॉट प्लेस आदि होते हैं, इस साल भी नए साल की पहली शाम को कुछ ऐसा ही हुआ लोग भारी तादात में यहां पहुंचे जिसके चलते सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।

वहीं दिल्ली में नए साल का जश्न मनाने वाली भीड़ के अलावा दिल्ली में नागरिकता कानून का भी विरोध हो रहा है, 1 जनवरी की शाम को विरोध करने वालों की और नए साल पर एंजॉय करने वाली की भीड़ इतनी बढ़ी कि दिल्ली मेट्रो को कुछ स्टेशन बंद करने पड़े हालांकि कुछ समय बाद इन्हें फिर से खोल दिया गया।

 

 

 

 

 

 

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है, दिल्ली में जो प्रमुख मेट्रो स्टेशन बंद किए गए थे उनमें खान मार्केट, उद्योग भवन, केंद्रीय सचिवालय, प्रगति मैदान और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन शामिल थे।

 

हालांकि मंडी हाउस और केंद्रीय सचिवालय पर मेट्रो बदली जा सकती थी। बताया जा रहा है कि इस स्थिति के चलते इन इलाकों से कनेक्टिंग सड़कों पर भारी जाम लग गया है और गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं,इंडिया गेट के आसपास भारी जाम की स्थिति है।

वहीं बारापूला पर भी ट्रैफिक जाम की स्थिति बेहद खराब है और गाड़ियां रेंग-रेंगकर चल रही हैं।

 


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर