Food Delivery Boy Dies: दिल्ली-फरीदाबाद हाईवे पर ऑनलाइन डिलीवरी राइडर की मौत, तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर मिला शव

Death By Chinese Manjha: दिल्ली के बदरपुर इलाके में फरीदाबाद हाईवे पर हुए सड़क हादसे में फूड डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। फूड डिलीवरी ब्वॉय की बाइक में चीनी मांझा उलझ गया था, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया। इसके बाद पीछे से आ रहे वाहन ने उसे कुचल दिया।

Food Delivery Boy Dies
फूड डिलीवरी ब्वॉय की बाइम अटका चीनी मांझा हुई मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दिल्ली के बदरपुर इलाके में फरीदाबाद हाईवे पर सड़क हादसा
  • फूड डिलीवरी ब्वॉय की बाइक में चीनी मांझा उलझा
  • संतुलन बिगड़ने से गिरा बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय, पीछे से आ रहे वाहन ने कुचला

Food Delivery Boy Dies In Delhi: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में दर्दनाक हादसा हुआ है। बदरपुर इलाके में फरीदाबाद हाईवे पर फूड डिलीवरी ब्वॉय हादसे का शिकार हो गया। हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। दरअसल, हाईवे पर जा रहे फूड डिलीवरी ब्वॉय की बाइक में चीनी मांझा उलझ गया। मांझा उलझने के कारण अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ा गया और वह गिर गया। इस दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसके सिर को कुचल दिया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस को दिल्ली-फरीदाबाद हाईवे पर तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर डिलीवरी ब्वॉय का शव मिला था। पुलिस के मुताबिक रविवार रात 11 बजकर 56 मिनट पर उन्हें शव की सूचना मिली थी। मृतक की शिनाख्त नरेंद्र (32) के रूप में हुई है। 

फूड ​डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था नरेंद्र 

पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय के अनुसार, मूलरूप से यूपी के औरैया का रहने वाला नरेंद्र परिवार के साथ पुल प्रह्लाद की विश्वकर्मा कॉलोनी के ए-32 में रह रहा था। उसके परिवार मे पिता विनोद कुमार के अलावा मां, छोटा भाई पुनीत, विमला और पांच व तीन साल के दो बेटे हैं। नरेंद्र इलाके की एक दुकान में काम करता था। इसके अलावा वह फूड डिलीवरी ब्वॉय भी था। रविवार देर रात करीब 11:56 बजे वह खाने की डिलीवरी के लिए घर से निकला था। इस बीच वह फरीदाबाद हाईवे के एलिवेटेड रोड से होता हुआ सराय की ओर जा रहा था। 

बाइक के पैडल में चीनी मांझा उलझा, संतुलन बिगड़ने से गिरा

जैसे ही वह तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा, उसकी बाइक के पैडल में चीनी मांझा उलझ गया। इस वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ा और नरेंद्र गिर गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। हादसे में नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो नरेंद्र की बाइक में चीनी मांझा लिपटा हुआ मिला है। नरेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। माता-पिता के अलावा पत्नी विमला का रोते-रोतकर बुरा हाल है। परिवार का कहना है कि, नरेंद्र घर का खर्च चलाने के लिए दिन में अलग नौकरी करता था। इसके अलावा वह फूड डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी भी करता था। 24 घंटे में वह महज तीन से चार घंटे सोता था। घर में कमाने वाला ही नरेंद्र था। मृतक के परिजनों ने मौत के इस मांझे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर