दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बात नहीं करने पर छात्रा को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

Delhi Girl Student Shoot: देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक ने 16 साल की स्कूली छात्रा को गोली मार दी। छात्रा पहले युवक से बात करती थी, अचानक उसने बात करनी बंद कर दी। इससे खफा युवक ने वारदात को अंजाम दिया।

Delhi Girl Student Shoot
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल्ली में युवक ने 16 साल की स्कूली छात्रा को मारी गोली
  • बात बंद करने से खफा हुआ युवक, 25 अगस्त को मारी थी गोली
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया, दो पहले ही किए जा चुके थे गिरफ्तार

Delhi Girl Student Shoot: देश की राजधानी दिल्ली में भी झारखंड के दुमका जैसी घटना हुई है। दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक युवक ने 11वीं कक्षा की छात्रा को 25 अगस्त को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा आरोपी युवक से बात करती थी। अचानक बातचीत बंद होने से खफा युवक ने छात्रा को मार दिया। पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमानत अली के रूप में हुई है। वह मेरठ का रहने वाला है।

युवक और छात्रा सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क आए थे। इस वारदात का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया था लेकिन छात्रा को बचाने कोई आगे नहीं आया। जानकारी के अनुसार छात्रा अपने भाई के साथ एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ती है। 25 अगस्त को दोपहर में छात्रा अपनी मां और भाई के साथ स्कूल से आ रही थी। 

मुख्य आरोपी ने गुनाह कबूल किया

जैसे ही वह बी ब्लॉक में स्थित मकान नंबर 15 के सामने पहुंची तो तभी दो युवक पैदल आए और उसे पीछे से गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने से छात्रा मौके पर ही गिर गई। छात्रा को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि छात्रा को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। डीसीपी साउथ के अनुसार मुख्य आरोपी ने कबूल किया कि छात्रा और उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई। अचानक छात्रा ने कुछ समय पहले उससे बात करनी बंद कर दी। इससे वह काफी परेशान हुआ। उसने छात्रा को मारने की साजिश रची।

पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही पकड़ा

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए बॉबी और पवन से संपर्क किया। इसके बाद 25 अगस्त को वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं पीड़िता के पिता का आरोपी की गिरफ्तारी पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अमानत अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था। पुलिस ने बताया कि घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले संगम विहार के ब्लॉक से बॉबी नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। बॉबी से पूछताछ के बाद संगम विहार के एच ब्लॉक से पवन को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने दो तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए थे। 

बात करने से इनकार करने पर दुमका में छात्रा को जिंदा जलाया

आपको बता दें कि झारखंड के दुमका में नाबालिग छात्रा अंकिता को बात न करने पर एक युवक ने जिंदा जला दिया था। इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई थी। मामले में मुख्य आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया जा चुका है। अंकिता की हत्या की जांच के लिए झारखंड पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। 
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर