Gurugram Traffic: CAA के विरोध प्रदर्शन में गुरुग्राम- दिल्ली बॉर्डर पर लगा कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम

दिल्ली समाचार
Updated Dec 19, 2019 | 14:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gurugram Traffic Jam: राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर गुरुवार सुबह से लंबा ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। पुलिस ने लोगों के लिए यातायात संबंधी सलाह जारी की है।

Gurugram Traffic Jam
गुरुग्राम ट्रैफिक जाम  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सीएए विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने बंद किए दिल्ली बॉर्डर के रोड
  • एनएच 48, एमजी रोड और पुराना दिल्ली- गुरुग्राम रोड को किया गया बंद
  • राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर लगा कई किलोमीटर लंबा भीषण ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली: गुरुग्राम में लोगों को गुरुवार को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली और गुरुग्रामके बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा भीषण जाम लगा हुआ है। नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच यह ट्रैफिक जाम की घटना सामने आई है। यह ट्रैफिक जाम राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर देखने को मिल रहा है और पुलिस ने सुबह से ही लोगों को हिदायत दी है कि वह इस रास्ते पर यात्रा करने से बचें।

गुरुग्राम की ट्रैफिक पुलिस ने इस बारे में ट्वीट भी किया, 'एनएच 48, एमजी रोड और पुराना दिल्ली- गुरुग्राम रोड पर दिल्ली के बॉर्डर को बंद कर दिया गया है। जरूरी नहीं होने पर कृपया इस रास्ते पर न चलें। असुविधा के लिए के लिए खेद है।'

 

 

सुबह 8 बजे से ही पुलिस ने बैरिकेट लगा दिए थे जिसकी वजह से सुबह 11 बजे तक ही 7 किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। यह ट्रैफिक जाम इफ्को चौक तक फैला हुआ था। इससे पहले पुलिस ने ट्विटर पर इसकी भी सूचना दे दी थी कि वह बैरिकेट लगाकर रास्ते को बंद करने जा रही है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में सीएए को लेकर जगह- जगह हिंसक प्रदर्शन देखने को मिले हैं। स्थिति पर काबू रखने और इसे और बिगाड़ने से बचाने के लिए ही राजधानी के बॉर्डर को बंद किया गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर