BJP में शामिल होने की आई खबर, कुमार विश्वास ने ट्वीट कर ले लिए मजे, कसा तंज

Kumar Vishwas : कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों को लेकर ट्वीट किया है और अपने ही अंदाज में तंज कसा है।

Kumar Vishwas
कुमार विश्वास 

नई दिल्ली: प्रख्यात कवि कुमार विश्वास को लेकर आए दिन ये खबर आती रहती है कि वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने जा रहे हैं या हो रहे हैं या होंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले फिर से इस तरह की खबरों को बल मिला है। बुधवार को खबरें आने लगीं कि कुमार विश्वास बीजेपी ज्वॉइन करने वाले हैं। इसके अलावा दिल्ली चुनाव में बीजेपी उन्हें पार्टी का चेहरा भी बना सकती है।

हालांकि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर इस तरह की खबरों को खारिज किया। उन्होंने कहा, 'अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस (दोहा (कतर)  में हूं! यहीं से जॉइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो।' 

एक समय आम आदमी पार्टी के प्रमुखों चेहरों में से एक कुमार विश्वास अब अरविंद केजरीवाल और आप पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बुधवार को सेना दिवस के मौके पर केजरीवाल ने सेना को बधाई देने के लिए ट्वीट किया तो विश्वास ने उस पर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री को घेरा। कुमार विश्वास ने कहा, 'चुनाव भी क्या जालिम चीज है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं।' 

'द पायनियर' की खबर के अनुसार भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व नई दिल्ली सीट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास को मैदान में उतारना चाहता है। सूत्रों ने कहा कि कुमार की उम्मीदवारी पर सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान चर्चा की गई। पार्टी सूत्रों ने पुष्टि की कि कुमार केजरीवाल के खिलाफ सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हो सकते हैं। यह पूछे जाने पर कि विश्वास क्यों तो बीजेपी नेता ने समझाया कि पार्टी को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए एक लोकप्रिय चेहरे की जरूरत है और पार्टी केजरीवाल को उनके पाले में घेरना चाहती है।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर