Delhi Crime: महिला से सरेराह ठगी, ठगों ने पहले दिया नोट की गड्डी का लालज, फिर एक-एक कर उतरवा लिए सभी गहनें

Delhi Crime: दिल्‍ली के फर्श बाजार में कुछ बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को नोट की गड्डी का लालच देकर लाखों रुपये के गहने ठग लिए। आरोपियों ने महिला को ढेर सारे पैसे का लालच देकर उसके सारे गहने उतरवा लिए और रद्दी कागज से भरा थैला थमा कर फरार हो गए।

old lady cheated
बुजुर्ग महिला से भरे बाजार में लाखों की ठगी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • फर्श बाजार में बुजुर्ग महिला से सरेराह लाखों की ठगी
  • महिला को ढेर सारे पैसे का लालच देकर उतरवा लिए गहने
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की मदद से शुरू की जांच

Delhi Crime: राजधानी के फर्श बाजार में कुछ बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को नोट की गड्डी का लालच देकर सरेराह ठगी की। इन ठगों ने पैसे के लालच में महिला से उसके सारे सोने के गहने ले लिए और वहां से फरार हो गए। पीड़िता महिला शशि बाला को जब अपने साथ ठगी का अहसास हुआ तो वह रोने लगी, जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

शिकायतकर्ता शशि बाला ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ भोलानाथ नगर में रहती हैं। पीड़िता किसी काम से टीवी केबल ऑपरेटर के ऑफिस गई थी, वहां से वह पैदल ही अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान फर्श बाजार के अंदर रास्ते में उन्हें दो युवकों ने रोक लिया और उनसे खाने के लिए रुपये मांगने लगे। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि मैने आरोपियों से पैसे न होने की बात कह आगे बढ़ गई, लेकिन थोड़ी दूरी के बाद दोनों युवकों ने फिर से मुझे घेर लिया।

नोटों की गड्डी देखकर ललचाया

पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपित ने उन्हें एक थैला खोलकर दिखाया कि उसके पास नोट की गड्डी है। आरोपियों ने बुजुर्ग को अपनी बातों में उलझाते हुए कहा कि अगर वह अपनी सोने की चेन, अंगूठी और कान के कुंडल उन्हें दे देती है तो वह नोट की यह गड्डी उसे दे देगा। पीड़िता आरोपियों की बात में आ गई और अपने गहने उतारकर उन्हें दे दिए। पीड़िता से गहने लेने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने जब थैला खोला कर देखा तो उसमें नोट की जगह रद्दी रखी हुई थी। अपने साथ हुई इस ठगी से बुजुर्ग महिला बुरी तरह से घबरा गई और वहीं सड़क पर ही बैठकर रोने लगी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने बुजुर्ग से पूरा मामला समझा और उसे पुलिस स्‍टेशन लाकर शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर