Delhi Crime: जन्मदिन की पार्टी में चेहरे पर केक लगाने पर विवाद, नाबालिग की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

Delhi Crime: मदनपुर खादर इलाके में जन्मदिन की पार्टी में आए एक नाबालिग की रॉड से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। मृतक ने पार्टी में एक युवक के चेहरे पर केक लगा दिया था, जिससे वह नाराज हो गया और रास्‍ते में अकेला देख रॉड से हमला बोल दिया।

Delhi Crime
बर्थडे पार्टी में नाबालिक की पीट-पीटकर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पार्टी में विवाद को दोस्‍तों ने करा दिया था शांत
  • सिर में गंभीर चोट आने के कारण हुई छात्र की मौत
  • वारदात को अंजाम देकर दोस्‍त के घर छुपा था आरोपी

Delhi Crime: दिल्‍ली के मदनपुर खादर इलाके में जन्मदिन की पार्टी में आए एक नाबालिग की रॉड से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान मृतक नाबालिग ने एक युवक के चेहरे पर केक लगा दिया था, इससे नाराज यवुक गालियां देने लगा। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पार्टी से निकलने के बाद रॉड लेकर हमला बोल दिया। घटना की सूचना पाकर पहुंची सरिता विहार थाना पुलिस ने मृतक छात्र के पिता के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर हत्‍यारोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक नाबलिग की पहचान फैजान अली (15) के रूप में हुई है।

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि अपोलो अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक किशोर को गंभीर रूप से घायल अवस्था में लाया गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद पहुंची सरिता विहार थाना पुलिस ने मृतक के पिता फरजिंद अली से पूछताछ की। फरजिंद ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मदनपुर खादर में रहता है और रात को उनके एक परिचित ने फोन कर बताया कि किसी ने उसके बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया है और वह राजस्थानी कैंप में पड़ा है। जिसके बाद पहुंचे परिजन बेटे को लेकर अपोलो अस्पताल आए, जहां पर डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रास्‍ते में अकेला देख बोला हमला

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। रात में दोनों एक दोस्‍त की बर्थडे पार्टी में गए थे। पार्टी में केक कटने के बाद फैजान ने केक मोनू के चेहरे पर भी लगा दिया। जिससे वह नाराज हो गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच गाली गलौज होता देख दूसरे दोस्‍तों ने मामला शांत कराया। इसके बाद फैजान जब पार्टी से निकलकर घर आ रहा था तो मोनू ने पीछे से उस पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस हमले में फैजान के सिर में गंभीर चोटे आई, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद मोनू अपने दोस्त के घर छुपा हुआ था, पुलिस ने उसे उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर