Delhi: दिल्ली में लुटेरों के हौसले बुलंद, स्टूडेंट का मोबाइल फोन लूटा, वापस मांगा तो ब्लेड मारकर कर दिया घायल

Delhi News: दिल्‍ली में स्‍कूल से वापस लौट रहे छात्र के साथ एक लुटेरे ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। लुटेरे ने पहले छात्र को रोक कर समय पूछा और फिर उसका मोबाइल और पैसा छीन लिए। जब छात्र अपना मोबाइल वापस मांगने लगा तो उसने हाथ में ब्‍लेड मार दी।

 student robbed
छात्र से ब्लेड मार लूटे मोबाइल व पैसा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर की लूट
  • नाबालिग छात्र दोपहर को स्‍कूल से वापस लौट रहा था
  • समय पूछने के बहाने रोका और छीन लिया मोबाइल व पैसे

Delhi News: राजधानी के शाहदरा जिला के थाना जगतपुरी इलाके में एक छात्र से लूट करने और ब्‍लेड मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। 11वीं कक्षा का छात्र स्कूल से अपने घर लौट रहा था, तभी एक लड़के ने टाइम पूछने के बहाने रोका और उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन व 110 रुपए झपट लिए। लूट की यह वारदात कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के फुटओवर ब्रिज की है। लूट के बाद पीड़ित छात्र ने हाथ जोड़ फोन लौटाने को कहा तो लुटेरे ने छात्र के हाथ में ब्लेड मार दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहदरा जिले की जगतपुरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

उत्‍तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर एक्सटेंशन में अपने परिवार के साथ रहने वाले 16 वर्षिय नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, वह दल्लूपुरा स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। दोपहर को स्‍कूल से लौटते समय वह बस में बैठकर कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के पास उतरा और सड़क के दूसरी तरफ कैब पकड़ने के लिये वह फुटओवर ब्रिज से होकर जा रहा था। फुटओवर ब्रिज चढ़ते ही एक लड़का उसके पास आया और टाइम पूछने लगा। उसने अपनी घड़ी में टाइम देखकर बता दिया।

मांगे पैसे और देते ही करने लगा छीना झपटी

पीड़ित छात्र ने बताया कि, टाइम पूछने के बाद वह मुझसे 10 रुपये मांगने लगा। छात्र ने जैसे ही 10 रुपये देने के लिए निकाले लुटेरे ने झपटा मार कर जेब से निकले 100 रुपये ले लिए। इसके साथ छात्र के हाथ से उसका महंगा ब्रैंड का फोन भी झटक लिया। नाबालिग उस लुटेरे से हाथ जोड़कर अपना फोन मांगने लगा तो उसने हाथ में पकड़ा ब्‍लेड नाबालिग के हाथ में मार कर भाग गया। ब्लेड लगने से बाद खून बहता देख छात्र घबरा गया और दूसरों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने छात्र को उपचार के अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर