Patna Murder Case: ऐसे उतारा कलयुगी बाप ने बेटे को मौत के घाट, जानिए हत्या के पीछे की कहानी

Patna Murder Case: गांव अफोर में घरेलू झगड़े के कारण बनारस साह ने अपने बेटे सोनू कुमार (25) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस घरेलू विवाद को घटना का कारण मान रही है।

Patna Murder Case
घरेलू कलह के चलते पिता ने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घरेलू कलह जवान बेटे की जिंदगी ले गई
  • आरोपी ने बेटे को घर में रखे 315 बोर की देशी पिस्टल से गोली मार
  • आरोपी बनारस साह का अपनी पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा है

Patna Murder Case: घरेलू कलह जवान बेटे की जिंदगी ले गई। पति- पत्नी के झगड़े के चलते उपजे हालातोंं के बाद एक कलयुगी बाप ने अपने जवान बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगरा थाना इलाके के गांव अफोर की है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने हत्यारे बाप को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल समेत 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस व एक खाली खोखा बरामद कर जब्त कर लिया।

पुलिस के मुताबिक गांव अफोर में घरेलू झगड़े के कारण बनारस साह ने अपने बेटे सोनू कुमार (25) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस घरेलू विवाद को घटना का कारण मान रही है। पुलिस ने मृतक के शव को छपरा के सदर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बेटे को मां के पक्ष में बोलने के कारण गुस्से में घर में रखे 315 बोर की देशी पिस्टल से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अब मामले को लेकर जांच में जुटी है। 

झगड़ा ने ले ली सोनू की जान 

पुलिस ने बताया कि, आरोपी बनारस साह का अपनी पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा है। विवाद के कारण दोनों के बीच मुकदमा भी चला। कुछ माह पहले समझौता हुआ तो मामला विड्रोल कर लिया गया। घटना वाले दिन आरोपी की पत्नी के साथ फिर से कहासुनी हुई। बाद में आपसी तू तू - मैं मैं गंभीर झगड़े में बदल गई। इस बीच सोनू ने मां का पक्ष लेते हुए पिता से विवाद शुरू कर दिया। बस यही बात आरोपी को नागवार गुजरी। इसके बाद ताव में आए आरोपी ने घर में रखी देशी पिस्टल से सोनू पर फायर कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने सोनू के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। वहीं पुलिस अब गिरफ्तार पिता से पूछताछ कर रही है। पुलिस अब इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि बाप ने अपने जवान बेटे को गोली मार दी। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर