JNU: नर्मदा हास्टल के छात्र के साथ मारपीट, मुस्लिम होने की वजह से आरोपियों ने साथ खाना खाने से रोका

कई दिनों से शांत पड़े जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर भूचाल आ गया। कुछ आरोपियों ने नर्मदा हास्टल में रहने वाले छात्र के साथ मुस्लिम होने की वजह से खाना खाने से इंकार कर दिया और मारपीट की।

JNU: नर्मदा हास्टल के छात्र के साथ मारपीट, मुस्लिम होने से आरोपियों ने खाना खाने से मना किया
एक बार फिर चर्चा में जेएनयू 

नई दिल्ली: देश का मशहूर विश्वविद्यालय जेएनयू चर्चा के केंद्र में है। फीस बढ़ोतरी के मुद्दे पर छात्र सड़क पर उतरे वो अपना विरोध प्रदर्शन करते रहे। लेकिन पांच जनवरी को कैंपस में जो कुछ हुआ वो दिल दहलाने वाला था। उस हिंसा की जांच जारी है, लेकिन इन सबके बीच नर्मदा हास्टल में एक छात्र के साथ मारपीट हुई और इस समय वो सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है। 

रागिब इकराम नाम का एक छात्र जेएनयू के नर्मदा हास्टर में रह रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार को तीन छात्रों ने उसके साथ मेस में खाना खाने से मना कर दिया। इसके पीछे जो वजह सामने आई है वो ये है कि आरोपी छात्र और रागिब इकराम का संबंध अलग अलग छात्रावासों से है। आरोपियों का कहना था कि रागिब का हास्टल अलग है लिहाजा वो उनके साथ स्पेशल डिनर नहीं कर सकता है। 


इस संबंध में रागिब के भाई का कहना है कि हमलावरों ने कहा कि वो मुस्लिम है और वो उसे नजीब की ही तरह गायब कर देंगे।उसने बताया कि आरोपियों ने उसके भाई के सीने और सिर पर बुरी तरह मारा। इसके साथ ही उन्होंने धमकी भी दी। वो अपने भाई को अस्पताल ले जा रहा है और उस दौरान  उसने देखा कि हमवारों के कमरे के दरवाजदे पर एबीवीपी का पोस्टर लगा हुआ था।

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर