Delhi: ताबड़तोड़ चाकू मार दुकानदार की हत्‍या, सांस टूटने तक चाकू मारते रहे बदमाश, फिर नब्‍ज टटोल हुए फरार

Delhi: दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में एक दुकानदार की उसके दुकान के अंदर ही हत्‍या कर दी गई। चाकू लेकर दुकान में घुसे बदमाशों ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ तब तक चाकू से वार किया, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हत्‍या के बाद सभी आरोपी आराम से पैदल ही फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

murder of shopkeeper
दुकानदार की चाकू मार दुकान के अंदर ही हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक सुभाष नगर में चलाता था किराने की दुकान
  • मृतक के जीजा पर भी पिछले माह हुआ था हमला
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्‍या की पूरी वारदात

Delhi:  राजधानी के भजनपुरा इलाके में हत्‍या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शुक्रवार रात एक दुकान में चार बदमाशों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दुकानदार की हत्‍या कर दी। ये आरोपी दुकनदार पर तब तक चाकू से ताबड़तोड़ वार करते रहे, जब तक उसकी सांसें नहीं टूट गई। इसके बाद आरोपियों ने नब्‍ज टटोल कर मौत की पुष्टि की और वहां से पैदल ही फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया है। बताया जा रहा है कि हमला होते देख दुकानदार ने बचने के लिए भागने की भी कोशिश की थी, लेकिन बदमाशों ने उसे गेट पर ही दबोच लिया और वार करने शुरू कर दिए। इस दौरान उसने चीख-चीखकर लोगों से मदद भी मांगी, आवाज सुन लोग दुकान के बाहर पहुंचे भी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। मृतक दुकानदार की पहचान शहनवाज के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार शहनवाज मूलरूप से बिहार के सीतामढ़ी स्थित परवाह फुलवरिया के रहने वाले थे और पिछले कई साल से वह अपने परिवार के साथ सुभाष मोहल्ला की गली नंबर-12 में रहते थे। परिवार में पत्नी अफरोज खातून, तीन वर्षीय बेटी माहिरा व छह महीने का एक बेटा है। शहनवाज घर से कुछ दूरी पर ही किराने की दुकान चलाते थे। पुलिस के अनुसार रात को करीब 8:45 बजे चार बदमाश हाथों ने चाकू लेकर अचानक से दुकान में घुसे और चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। पुलिस ने घटनास्‍थल से तीन चाकू बरामद किए हैं। पुलिस ने हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाश खड़े होकर देखते रहे मरते हुए

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह हत्‍या किसी रंजिश में की गई लगती है। क्‍योंकि सीसीटीवी फुटजे देखने से पता चला है कि हमला करने वाले बदमाश चाकू से कई वार करने के बाद भी भागे नहीं, बल्कि वहां पर खड़े होकर दुकानदार की सांसे रूकने का इंतजार करते रहे। इसके बाद एक बदमाश ने नब्‍ज टटोलकर चेक किया कि सांसे चल रही है कि नहीं। इसके बाद वहां से गए। इससे पता चलता है कि इन बदमाशों को कोई जल्‍दी नहीं थी, ये पुख्‍ता करना चाहते थे कि वो बच न पाए। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि मृतक शहनवाज के जीजा परवेज पर जुलाई में मुशीर नाम के एक युवक ने रुपयों के लेनदेन में चाकू से हमला किया था। उस मामले में मुशीर पीड़ित व उसके साले शहनवाज पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर