Delhi Chunav 2020: स्मृति ईरानी का आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप, कहीं न सहीं सीलमपुर हिंसा में है हाथ

दिल्ली चुनाव के लिए राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया गया है कि कहीं न कहीं सीलमपुर हिंसा के लिए वो जिम्मेदार थी।

Delhi Chunav 2020: स्मृति ईरानी का आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप, कहीं न सहीं सीलमपुर हिंसा में है हाथ
केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री हैं स्मृति ईरानी 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं और इसी क्रम में केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने उन लोगों की मदद की जो देश को बांटने की कोशिश कर रही थी। 

सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी ने उन लोगों को देश के खिलाफ भड़काने की कोशिश की जो सीलमपुर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ न केवल नारे बुलंद कर रहे थे बल्कि दिल्ली पुलिस पर पत्थरबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सवाल ये है कि जब नागरिकता संशोधन कानून केंद्र का कानून है तो राज्य सरकारें इस तरह का बयान क्यों दे रही हैं वो इसे लागू नहीं करेंगे। दरअसल जनता को इस मुद्दे पर बरगलाया जा रहा है। हकीकत यह भी है कि कुछ मुठ्ठी भर लोगों को यह रास नहीं आ रहा है कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए धार्मिक आधार पर प्रताड़ित लोगों को नागरिकता क्यों प्रदान की जा रही है। 

बता दें कि दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है और इसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। इस चुनाव में जहां तीसरी बार आम आदमी पार्टी सत्ता में आने की कोशिश कर रही है तो बीजेपी के सामने अपना वनवास खत्म करने का मौका है। 2015 के चुनाव में आम आदमी पार्टी की झोली में 70 में से 67 सीटें आई थीं, बीजेपी को 3 सीट मिली थीं जबकि कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया था। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर