Delhi Crime News: दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन शूटर धरे

Delhi Crime News: दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक मुठभेड़ के बाद टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन शूटरों को दबोचा है। ये तीनों बदमाश गांव हिरणकुदना में एक सहायक जेल अधीक्षक के घर पर फायरिंग करने और हरियाणा में गन प्वाइंट पर बाइक लूटने के मामले में वांछित चल रहे थे। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर तीन फायर किए, वहीं पुलिस की तरफ से एक गोलियां चलाई गई।

 delhi Police
मुठभेड़ के बाद टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन शूटर काबू   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्‍पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद दबोचे टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन शूटर
  • तीनों एक सहायक जेल अधीक्षक के घर पर फायरिंग और लूट मामले में थे वांछित
  • मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर चलाई तीन गोली

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने होलंबी खुर्द में एक मुठभेड़ के बाद टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन शूटरों को दबोच लिया। ये तीनों बदमाश गांव हिरणकुदना में एक सहायक जेल अधीक्षक के घर पर फायरिंग करने और हरियाणा में गन प्वाइंट पर बाइक लूटने के मामले में वांछित चल रहे थे। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर तीन फायर किए, वहीं पुलिस की तरफ से एक गोलियां चलाई गई। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को हथियार डालने पर मजबूर कर दिया।

बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि तीनों ने गांव हिरणकुदना के रहने वाले एक सहायक जेल अधीक्षक को डराने-धमकाने के लिए उनके घर पर गोलियां चलाई थी। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो कट्टा, आठ जिंदा कारतूस बरामद किया है। इसके अलावा इन आरोपियों के पास से 27 जून को कुंडली से लूटी गई एक बाइक भी मिली है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों में दो अभी नाबालिग है। वहीं बालिग बदमाश की पहचान मुजफ्फरनगर के नवाब गढ़ी के शुभम बालियान के तौर पर हुई है।

पुलिस टीम को देखते ही आरोपियों ने शुरू कर दी फायरिंग

स्‍पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि गुप्‍त सूचना मिली थी कि टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का शूटर शुभम और उसके दो किशोर साथी शाम सात बजे के बीच होलंबी खुर्द की तरफ लूट की एक बाइक के साथ आ रहे हैं। सूचना मिलने के बाद कार्रवाई के लिए उस एरिया में नाकेबंदी कर दी गई। जब बदमाश वहां पहुंचे तो पुलिस टीम ने तीनों को रुकने करा इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाते हुए भागना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर एक फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने इन बदमाशों को चारो तरफ से घेरकर दबोच लिया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर