Delhi Road Accident: दिल्ली में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो की मौत, जानिए हादसे की क्या रही वजह

Delhi Road Accident: हर्ष विहार क्षेत्र में ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के चलते मौके पर खड़े तीन लोग ईंटों के नीचे दब गए। पुलिस ने तीनों घायलों को गंभीर अवस्था में जीटीबी अस्पताल में दाखिल करवाया। इलाज के दौरान दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

Delhi Road Accident
दिल्ली में मोड़ पर घूमते वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हर्ष विहार क्षेत्र में ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई
  • मौके पर खड़े तीन लोग ईंटों के नीचे दब गए
  • घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ मौके से फरार हो गया

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली के हर्ष विहार क्षेत्र में ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के चलते मौके पर खड़े तीन लोग ईंटों के नीचे दब गए। वहीं घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने तीनों घायलों को गंभीर अवस्था में जीटीबी अस्पताल में दाखिल करवाया। इस बीच चिकित्सकों ने इलाज के दौरान दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त दयाचंद व नरेंद्र के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अन्य घायल सोनू का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस अब आरोपी चालक की तलाश में लग गई है।

ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित हो गई थी

पुलिस ने बताया कि दयाचंद, नरेंद्र और सोनू बिजली कंपनी बीएसईएस में अस्थायी कार्मिक के तौर पर नंद नगरी डिविजन में पदस्थ थे। वे तीनों कार्यालय के किसी काम से हर्ष विहार इलाके के प्रेमनगर चौक आए थे। दयाचंद व सोनू बाइक पर थे, जबकि नरेंद्र उनके पास खड़ा था। इस बीच लोनी की ओर से ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली आई। ट्रैक्टर को मोड़ते वक्त चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिसके कारण सड़क किनारे खड़े तीनों लोग इसकी चपेट में आकर ईंटों के नीचे दब गए।  घटना के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने क्रेन से ट्रॉली को हटाया व ईंटों के नीचे दबे तीनों घायल कार्मिकों को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस के जरिए तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इस बीच इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल का इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर चालक की शिनाख्त कर ली गई है। ड्राइवर की गिरफ्तारी को लेकर उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर