Delhi Crime: जेजे कॉलोनी में नकाबपोश बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोगों पर बरसाई गोलियां, दो की मौत

Delhi Crime: दिल्‍ली की जेजे कॉलोनी सोमवार देर रात गोलियों की आवाज से दहल गई। नाकाबपोश दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों की जान ले ली। पुलिस की प्रारंभिक जांच में वारदात के पीछे का कारण सट्टा कारोबार पता चला है।

Double Murder in JJ Colony
हत्‍या वाली जगह की दिल्‍ली पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सोमवार को देर रात बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग
  • एक मृतक जेजे कॉलीनी में करता था सट्टा का कारोबार
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित

Delhi Crime: दिल्ली की जेजे कॉलोनी का इलाका सोमवार देर रात नकाबपोश बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा। बदमाशों ने घर के बाहर बैठे तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दो की जान ले ली, वहीं एक गंभीर रूप से जख्‍मी का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की प्राथमिकी जांच में वारदात के पीछे सट्टा कारोबार सामने आया है। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय जोगिंद्र मलिक और 60 वर्षीय मंगल के तौर पर हुई है। वहीं जेजे कॉलोनी के ही 60 वर्षीय मोहनलाल पुत्र चंद्र भान घायल हैं।

मृतक जोगिंद्र के साले राजू ने दिल्‍ली पुलिस को बताया कि, उसके जीजा जोगिंद्र बक्करवाला जेजे कॉलोनी में सट्टे के अड्डे पर पर्ची लिखने का काम करता था। इस कार्य के लिए उसने जेजे कॉलोनी में एक दुकान भी किराए पर ली थी। सोमवार की देर रात को घर पर खाना खाने के बाद जोगिंद्र अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान वहां पर मंगल भी आ गया और बातचीत करने लगा। पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश आए और जोगिंद्र के बारे में पूछा। इसके बाद पिस्‍टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। दोनों को कई गोलियां लगी। घटना के बाद लोग दोनों को लेकर अस्पताल भागे, जहां पर डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस गोलीबारी में पास ही खड़े मोहनलाल को भी गोली लगी, जिनका अभी इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

मुंडका थाना पुलिस ने बताया कि, जोगिंद्र के परिवार में पत्नी पूनम के अलावा एक बेटी और दो बेटे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं मंगल के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। इस हत्याकांड को सट्टा चलाने वाले दूसरे गिरोहों की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। दिल्‍ली पुलिस की कई टीमें इस हत्‍याकांड की जांच में जुटी हैं। पुलिस का कहना है कि, इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर