Delhi : त्रिलोकपुरी के दो संदिग्ध बैग में टिफिन और चार्जर मिले, इलाके को खाली कराया

दिल्ली समाचार
Updated Jan 19, 2022 | 14:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में दो संदिग्ध बैग मिले हैं। मौके पर बम निरोधक दस्ते को रवाना कर दिया गया है। गत दिनों गाजीपुर फूल मंडी में भी आईईडी बरामद हुई जिसे नियंत्रित विस्फोट के जरिए निष्क्रिय किया गया। 

Two Unclaimed Bags found At Trilokpuri, BDS Team has been sent to the spot
दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप। 

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में बुधवार को दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर बम निरोधक दस्ता और दिल्ली पुलिस के अधिकारी पहुंचे। इन दोनों संदिग्ध बैग की जांच जब हुई तो उनमें से खराब चार्जर, टिफिन और पेपर मिले। गत 13 जनवरी को गाजीपुर के फूल मंडी में भी संदिग्ध बैग मिला था। इस बैग में करीब तीन किलो विस्फोटक था जिसे एनएसजी की टीम ने नियंत्रित विस्फोट के जरिए निष्क्रिय किया। त्रिलोकपुरी में संदिग्ध बैग मिलने पर इस बात की आशंका जोर पकड़ने लगी कि कहीं इन दोनों बैग में भी विस्फोटक न हों। हालांकि, बैग की जांच के बाद राहत मिली।

गत 13 जनवरी को गाजीपुर फूल मंडी में भी आईईडी बरामद हुई जिसे नियंत्रित विस्फोट के जरिए निष्क्रिय किया गया। संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

राजपथ से करीब 10 किलोमीटर दूर है त्रिलोकपुरी 
संदिग्ध बैग में क्या है, पुलिस अभी कुछ खुलकर नहीं बोल रही है। बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरी दिल्ली में अलर्ट है। पुलिस ने राजधानी की सुरक्षा बढ़ा दी है। जगह-जगह पर पुलिस की टीमें तैनात हैं और संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है। खास बात यह है कि राजपथ जहां गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होना है, उस जगह से त्रिलोकपुरी करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। 

संदिग्ध बैग की जांच जारी 
त्रिलोकपुरी में एक जगह मेटो स्टेशन का काम चल रहा है, उस जगह पर ये दोनों संदिग्ध बैग मिले हैं। मौके पर पुलिस एवं दमकल विभाग के अधिकारी मौजूद हैं और दोनों बैग की जांच की जा रही है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर