Delhi Metro में Kiss करता कपल कैमरे में हुआ कैद, फोटोज वीडियोज वायरल होने पर लोगों का फूटा गुस्सा

दिल्ली समाचार
Updated Dec 09, 2019 | 17:56 IST | टाइम्स नाऊ डिजीटल

Couple kissing in Delhi Metro: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस पर इंटरनेट यूजर्स ने आपत्ति जताई है।

couple kissing video viral
मेट्रो के अंदर किस करते हुए कपल की वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मेट्रो के अंदर लोगों की अजीबोगरीब हरकतें तो कभी लड़ाई झगड़े की तो कभी डांस करते हुए लोगों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं। कभी-कभी युवा कपल की भी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। 

कुछ ऐसी ही इन दिनों दिल्ली मेट्रो की एक ताजातरीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें एक कपल सरेआम एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस तरह की हरकतों को मेट्रो के अंदर बैन करने की मांग की है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स मेट्रो जैसे पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकतें करने वालों के खिलाफ प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की भी अपील की है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर