सत्ताधारी दल इस तरह गुंडागर्दी करेगा तो युवाओं को संदेश जाएगा, अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अपने आपको सबसे बड़ी पार्टी कहने वाली बीजेपी अगर खुलेआम गुंडागर्दी करती है तो युवाओं में किस तरह का संदेश जाएगा।

Delhi News, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party, BJP, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal's house attacked, The Kashmir Files
सत्ताधारी दल इस तरह गुंडागर्दी करेगा तो क्या होगा, अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना 
मुख्य बातें
  • 'दिल्ली की सड़कों पर गुंडागर्दी से बीजेपी क्या संदेश दे रही है'
  • बुधवार को अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई थी तोड़फोड़
  • डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के गुंडों की करतूत बताया था

बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर असामाजिक तत्वों ने हमला किया था और उसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने साफ तौर पर पंजाब हार से बौखलाई बीजेपी के गुंडों का हाथ है, सीएम अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से निराशा बीजेपी हत्या कराने की साजिश रच रही है। यह बात अलग है कि बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं से इससे अधिक और क्या उम्मीद की जा सकती है। अब उस हमले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल खुद मैदान में उतरे हैं और बीजेपी पर निशाना साधा। 

बीजेपी पर 'आप' का निशाना
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर दुनिया की सबसे बड़ी और सत्ताधारी पार्टी दिल्ली में ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो देश के युवाओं को क्या संदेश देगी? देश इस तरह आगे नहीं बढ़ सकता। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सहमति और असहमति के कई मुद्दे होते हैं। लेकिन जिस तरह से बुधवार को हुआ वो हैरान करने वाला था। क्या कोई दल हार की खिसियाहट में इस तरह के कदम उठा सकता है। उनका मानना है कि किसी भी विषय पर हम बात के जरिए एक दूसरे का समर्थन या ऐतराज जता सकते हैं। लोकतंत्र में हिंसा के लिए किसी तरह की जगह नहीं होनी चाहिए। 


क्या कहना है बीजेपी का 

बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल ने अपने बयान से कश्मीरी पंडितों का अपमान किया है जबकि दिल्ली के सीएम का कहना है कि उनका बयान भाजपा के लिए था न कि कश्मीरी पंडितों के लिए। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर मीडिया को संबोधित करते हुए सूर्या ने कहा कि 'कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का दिल्ली के सीएम ने दिल्ली विधानसभा में जिस तरह से मजाक उड़ाया, हमने उसके खिलाफ प्रदर्शन किया।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर