Arvind Kejriwal : केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा आरोप-जैन के बाद अब सिसोदिया गिरफ्तार हो सकते हैं

Arvind Kejriwal News : स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह अच्छा काम कर रहे थे। जिस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है उस मामले की जांच सीबीआई और आय कर विभाग पहले ही कर चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

Arvind Kejriwal says Manish Sisodia is going to be arrested soon
दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • मनीलॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हुई है गिरफ्तारी
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है
  • CM ने कहा कि केंद्र की एजेंसियां अब डिप्टी सीएम सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती हैं

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर बड़ा एवं गंभीर आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से उन्हें जानकारी मिली है कि सत्येंद्र जैन के बाद केंद्रीय एजेंसियां 'फर्जी' मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए वह आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को एक साथ गिरफ्तार कर अपनी जांच पूरी कर ले और फिर हमें जनता के लिए काम करने दे। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह अच्छा काम कर रहे थे। जिस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है उस मामले की जांच सीबीआई और आय कर विभाग पहले ही कर चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। सरकार एक बार फिर इस पुराने एवं 'फर्जी' मामले को खोलकर उन्हें फंसाने की कोशिश में है।

सिसोदिया के खिलाफ बनाया जा रहा फर्जी मामला-केजरीवाल
दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 'मैंने कुछ महीने पहले ही बता चुका था कि केंद्र सरकार फर्जी मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने जा रही है। अब विश्वसनीय सूत्रों से मुझे जानकारी मिली है कि अब सिसोदिया गिरफ्तार होने जा रहे हैं। केंद्र ने अपनी सभी एजेंसियों को उनके खिलाफ फर्जी मामले तैयार करने के निर्देश दिए हैं।'

'AAP के सभी नेताओं को जेल में डाल दे सरकार'
सीएम ने आगे कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि हिमाचल प्रदेश चुनावों को देखते हुए किया जा रहा है तो कुछ का कहना है कि पंजाब में मिली हार का बदला लिया जा रहा है। कारण चाहे जो भी है, हम गिरफ्तार होने से डरेंगे नहीं। पांच साल पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं पर छापे पड़े लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि वे आप के सभी विधायकों को एवं मंत्रियों को जेल में डाल दें और अपनी सभी एजेंसियों को एक ही बार में जांच में लगा दें।'

AAP पर BJP का पलटवार, स्मृति इरानी ने पूछा- 'भ्रष्ट' जैन को केजरीवाल ने क्लीन चिट क्यों दी?  

केजरीवाल ने पूछा-जैन भ्रष्ट तो ईमानदार कौन?
दिल्ली के सीएम ने कहा कि 'हैप्पीनेस क्लास' के लिए पूरी दुनिया के पास से दिल्ली सरकार के पास निमंत्रण आ रहे हैं। केंद्र सरकार सत्येंद्र जैन और सिसोदियो को जेल में डालकर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो रहे अच्छे कार्यों को रोकना चाहती है। केजरीवाल ने पूछा कि जैन भ्रष्ट हैं तो ईमानदार कौन है? जैन नए मोहल्ला क्लीनिक बनवा रहे थे। यमुना की सफाई पर काम कर रहे थे। गिरफ्तार होने से ये सभी कार्य प्रभावित होंगे। 
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर