Mehrauli club: क्लब में 600 लोगों की भीड़, उड़ रही थीं कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां, प्रशासन ने किया सील

दिल्ली समाचार
पुलकित नागर
पुलकित नागर | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Dec 24, 2021 | 10:25 IST

Mehrauli club sealed : तहसीलदार (महरौली) और उनकी टीम ने तुरंत जमा लोगों की भीड़ को वहां हटाया और DDMA के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए क्लब परिसर को मौके पर ही सील कर दिया।

 Delhi: Mehrauli club sealed for organising gathering of 600 people
महरौली के क्लब में कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ। 

दिल्ली : दिल्ली में ओमिक्रोन और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए DDMA ने सभी बड़ी सभाओं को प्रतिबंधित किया हुआ है, रेस्तरां और बार में कुल क्षमता का 50% ही इस्तेमाल करने की इजाजत है लेकिन बावजूद इसके कुछ जगहों पर निर्देशों का उल्लघंन किया जा रहा था। DDMA के निर्देशों को लागू करने के लिए दिल्ली सरकार पूरी तरह एक्शन में है। इसी क्रम में साउथ जिले की एक उड़न दस्ते की टीम गुरुवार रात तकरीबन 10.45 मिनट पर महरौली के नामी रेस्तरां में से एक में अचानक चेकिंग के लिए पहुंची तो पाया कि वहां करीब 600 लोगों की भीड़ जमा थी। क्लब में कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से उल्लंघन कर कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

क्लब को मौके पर ही किया सील
तहसीलदार (महरौली) और उनकी टीम ने तुरंत जमा लोगों की भीड़ को वहां हटाया और DDMA के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए क्लब परिसर को मौके पर ही सील कर दिया। प्रशासन ने सभी रेस्तरां को निर्देश दिया है कि वे DDMA द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन करें और यह सुनिश्चित करें कि वे मौजूदा COVID स्थिति में सुपर स्प्रेडर न बनें।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर