Delhi Fire News: दिल्ली में दो जगहों पर आग, 6 दमकलकर्मी समेत 14 लोग घायल

दिल्ली में दो जगहों पर आग लग गई जिसमें 6 दमकलकर्मियों समेत कुल 14 लोग घायल हो गए।

Delhi, Fire,
दिल्ली में दो जगहों पर आग, 6 दमकलकर्मी समेत14 लोग घायल 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के आजाद मार्केट में लगी आग
  • आग बुझाने के दौरान सिलेंडर में हुआ था धमाका
  • सिलेंडर में धमाके से कुल 14 लोग हुए घायल

दिल्ली में दो जगहों पर आग लग गई जिसमें 6 दमकलकर्मियों समेत कुल 14 लोग घायल हो गए।आजाद मार्केट इलाके की पांच दुकानों में लगी आग। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। आजाद बाजार में शनिवार को अग्निशमन अभियान के दौरान सिलेंडर फटने से पांच लोग मामूली रूप से घायल हो गये।  सभी घायल सुरक्षित और स्थिर स्थिति में हैं। आग लगने वाली जगह पर ढही इमारत का मलबा हटाने के लिए आपदा प्रबंधन टीमों को बुलाया गया। 

आजाद मार्केट में लगी थी आग
अधिकारियों का कहना है कि आग किन वजहों से लगी उसके बारे में जांच की जाएगी। लेकिन अभी प्राथमिकता आग पर काबू पाने के साथ साथ जो लोग घायल हुए हैं उन्हें मेडिकल सुविधा देने की है। गर्मी के दिनों में स्वाभाविक तौर पर शार्ट सर्किट से आग लग जाती है। लेकिन यहां आग क्यों लगी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी। बता दें कि आजाद मार्केट इलाके में आग बुझाने के क्रम में सिलेंडर में धमाका हो गया और उसकी वजह से दमकलकर्मी भी घायल हो गए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर