'Manish Sisodia को बर्खास्त करें केजरीवाल', AAP सरकार के खिलाफ दिल्ली में BJP का हल्ला-बोल

शराब नीति को लेकर दिल्ली में बीजेपी-आप में रार बढ़ती जा रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हाथ में आज बैनर-पोस्टर लेकर सिसोदिया के खिलाफ नारे लगाए और डिप्टी सीएम के इस्तीफे की मांग की।

Kejriwal should sack Manish Sisodia says BJP while attack against AAP government in Delhi
AAP सरकार के खिलाफ BJP का हल्ला बोल, Manish Sisodia को बर्खास्त करने की मांग। | BJP Protest | Hindi News 
मुख्य बातें
  • दिल्ली: बैनर के साथ सिसोदिया के खिलाफ नारे
  • बीजेपी ने सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए किया हल्ला बोल
  • आज आम आदमी पार्टी भी करेगी प्रदर्शन

BJP Protest Against AAP- Delhi Liquor Policy: शराब नीति पर दिल्ली में सियासी जंग जारी है। आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ बीजेपी आज भी प्रदर्शन कर रही है और इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने CM Arvind Kejriwal और Manish Sisodia चोर है की नारे भी लगाए।  बीजेपी के सभी मोर्चों से जुड़े नेता और पदाधिकारी प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग कर रही है। बीजेपी के सभी मोर्चे आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ अलग-अलग जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीजेपी का प्रदर्शन

सांसद हर्षवर्धन सिंह समेत दूसरे बड़े नेता भी प्रदर्शन में शामिल होंगे। बीजेपी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की लगातार मांग कर रही है लिहाजा आज भी इसी मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाना है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दिल्ली में बैठी मौजूदा सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  द्वारा शराब नीति में किए गए व्यापक भ्रष्टाचार के विरोध में आज गौरी शंकर मंदिर, लाल किला से फतेहपुरी चौक तक पदयात्रा निकाली। भाजपा ने आज विभिन्न स्थानों पर पदयात्रा निकाल विरोध किया।' 

Delhi liquor Policy: हमारे सवालों का सिसोदिया ही जवाब दें, कोई और नहीं- BJP का AAP पलटवार

आप का भी प्रदर्शन

वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भा आज दिल्ली में बीजेपी ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगे। AAP का आरोप है कि मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे की CBI रेड के बाद भी कुछ नहीं मिला, इसके अलावा कथित तौर पर ऑपरेशन लोटस के खिलाफ भी AAP प्रदर्शन करेगी।  शराब नीति पर जारी सियासी जंग के बीच ही सोमवार यानि 29 अगस्त को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाएंगे। 

Arvind Kejriwal : केजरीवाल का दावा-दिसंबर में गुजरात में बनेगी AAP की सरकार, BJP पर साधा निशाना

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर