Seemapuri News : कहां गए सीमापुरी के संदिग्ध? सरगर्मी से तलाश रही दिल्ली पुलिस  

Seemapuri News Updates : ओल्ड सीमापुरी इलाके में IED की बरामदगी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम फरार संदिग्धों की तलाश में जुटी है। आशंका है कि इनके पास और विस्फोटक हो सकते हैं।

Seemapuri News : Where did suspects go? Delhi Police actively searching
ओल्ड सीमापुरी इलाके में गुरुवार को मिला आरडीएक्स युक्त विस्फोटक। 

Seemapuri News : राजधानी के ओल्ड सीमापुरी से RDX युक्त विस्फोटक मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस फरार चार संदिग्धों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इन संदिग्धों की उम्र 20 साल के आसपास है। शुरुआत जांच में पुलिस को पता चला है कि करीब 15 दिन पहले एक संदिग्ध ने किराए पर कमरा लिया था जिसके बाद वहां दो-तीन लड़के और आकर रहने लगे। इन संदिग्ध युवकों के बारे में कहा जा रहा है ये आम लोगों से बहुत कम बातचीत करते थे। 

संदिग्धों के पास हो सकते हैं और विस्फोटक
इन फरार संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस का मानना है कि इनके पास और विस्फोटक हो सकते हैं। इन युवकों को ढूंढना पुलिस के सामने अभी सबसे बड़ी चुनौती है। साथ ही इस बात का भी पता करना होगा इतनी बड़ी मात्रा में RDX आखिर आया कहां से। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गाजीपुर के फूल मंडी में मिले विस्फोट मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान उसे सीमापुरी में संदिग्ध गतिविधि होने का इनपुट मिला। दिल्ली पुलिस की टीम गुरुवार को जब यहां पहुंची तो सभी संदिग्ध यहां से फरार मिले। बताया जा रहा है कि ये युवक दो दिन पहले ही गायब हुए हैं। 

दिल्ली में धमाकों की रची जा रही साजिश? सीमापुरी में IED की बरामदगी से उठे कई सवाल  

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर