IBPS Clerk Prelims Result 2021: घोषित हुए आईबीपीएस क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

IBPS Clerk Prelims Result 2021: IBPS क्लर्क प्रीलिम्स 2021 का रिजल्ट ibps.in पर घोषित कर दिया गया है। परिणाम की स्थिति की जांच करने के लिए स्टेप और लिंक यहां दिए गए हैं। अपेक्षित कट ऑफ के साथ यहां डायरेक्ट लिंक चेक करें।

IBPS Clerk Prelims Result 2021 declared
आईबीपीएस क्लर्क प्री परीक्षा 2021 का रिजल्ट घोषित 
मुख्य बातें
  • आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स 2021 परीक्षा रिजल्ट हुआ घोषित।
  • रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से देख सकेंगे परिणाम।
  • डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके देखें आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स 2021 रिजल्ट।

IBPS Clerk Prelims Result 2021: बैंकिंग कार्मिक संस्थान, आईबीपीएस क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा परिणाम 2021 आज, 13 जनवरी, 2022 को घोषित किया गया है। उम्मीदवार अब परिणाम की जांच कर सकते हैं और आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर स्कोर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि परिणाम दिसंबर, 2021 में आयोजित ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के लिए घोषित किया गया है।

IBPS Clerk Prelims Result 2021: check here

आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 के जनवरी, 2021 के तीसरे सप्ताह में आने की उम्मीद थी। हालांकि, कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि परिणाम आज घोषित कर दिया गया है। इसके बाद मेंस परीक्षा आयोजित की जाएगी। परिणाम 19 जनवरी, 2022 तक वेबसाइट पर होस्ट किया गया है।

परिणाम डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण संख्या और पासवर्ड की आवश्यकता होगी। डाउनलोड करने के तरीके के बारे में यहां स्टेप-दर-स्टेप प्रक्रिया को चेक करें।

  1. आधिकारिक वेबसाइट - ibps.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है- आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स रिजल्ट।
  3. वैकल्पिक रूप से उम्मीदवार आईबीपीएस क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा परिणाम 2021 की जांच करने के लिए ऊपर दिए सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  4. अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें।
  5. आपका रिजल्ट प्रदर्शित होगा।
  6. भविष्य के संदर्भों के लिए एक कॉपी डाउनलोड करें और प्रिंट निकाल लें।

IBPS Clerk Prelims Result 2021 Direct Link

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स 2021 के अंक सभी उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ दिनों के भीतर जारी कर दिए जाएंगे। फिलहाल केवल मेन्स परीक्षा के लिए क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों की स्थिति जारी की गई है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों के स्कोरकार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

अगली खबर