JAC Jharkhand Board 8th Result 2022: झारखंड बोर्ड कक्षा 8वीं के नतीजे, jac.jharkhand.gov.in पर करें चेक

JAC Jharkhand Board 8th Result 2022 Direct link on jac.jharkhand.gov.in, jac8-2022.jac-exam-portal.com: झारखंड, जेएसी कक्षा 8वीं परिणाम 2022 की घोषणा बहुत जल्द आधिकारिक वेबसाइट - jacresults.com पर की जाएगी। उम्मीदवार अब झारखंड बोर्ड कक्षा 8वीं के परिणाम, अपेक्षित डेट, समय और अन्य विवरण पर लेटेस्ट अपडेट यहां देख सकते हैं।

JAC Jharkhand Board 8th Result 2022
JAC Jharkhand Board 8th Result 2022 
मुख्य बातें
  • झारखंड एकेडमिक काउंसिल की ओर से 8वीं का रिजल्ट होना है जारी।
  • आधिकारिक वेबसाइट - jac.jharkhand.gov.in और jacresults.com पर होगा जारी।
  • JAC 8वीं के परिणाम की तारीख आधिकारिक तौर पर उपलब्ध नहीं।

JAC Jharkhand Board Class 8th Result 2022: झारखंड एकेडमिक काउंसिल, जेएसी कक्षा 8वीं परिणाम 2022 सभी छात्रों के लिए बहुत जल्द जारी होने की संभावना है। हाल के अपडेट के अनुसार, जबकि JAC 8वीं के परिणाम की तारीख आधिकारिक तौर पर अभी उपलब्ध नहीं है, कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि झारखंड बोर्ड इस महीने में ही कक्षा 8वीं का परिणाम जारी कर सकता है। एक बार घोषित होने के बाद, जेएसी 8 वीं का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट - jacresults.com और jac.jharkhand.gov.in पर उपलब्ध होगा।

JAC Jharkhand Board 8th Result 2022 Direct Link LIVE: Check here

झारखंड, जेएसी कक्षा 8वीं परिणाम 2022 उन सभी छात्रों के लिए जारी किया जाएगा जिन्होंने हाल ही में परीक्षा दी थी। झारखंड बोर्ड कक्षा 8वीं परीक्षा पोर्टल के अनुसार, परिणाम संबंधी अपडेट जेएसी की वेबसाइटों पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

वेबसाइट पर आधिकारिक नोटिफिकेशन में लिखा है, 'JAC कक्षा 8 वार्षिक परीक्षा 2022 के रिजल्ट जल्द ही घोषित किए जाएंगे। कृपया JAC से आधिकारिक नोटिफिकेशन का इंतजार करें।' इसलिए, छात्र कृपया ध्यान दें कि जेएसी 8 वीं कक्षा के परिणाम की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

JAC कक्षा 8वीं रिजल्ट 2022 घोषित होने के बाद, छात्रों की ओर से अपने लॉग इन क्रेडेंशियल या JAC एडमिट कार्ड का उपयोग करके चेक किया जा सकता है। उन्हें यह भी सलाह दी जाती है कि प्रामाणिकता के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने जेएसी रिजल्ट को चेक करें। हालांकि, कई अन्य थर्ड पार्टी वेबसाइट्स के भी इन परिणामों के आने की उम्मीद है।

इसके अलावा, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि झारखंड बोर्ड, जेएसी 8वीं परिणाम 2022 भी स्कूलों को उपलब्ध कराया जाएगा। इसलिए, अगर आधिकारिक वेबसाइट बंद हो जाती हैं या छात्र किसी भी कारण से अपना परिणाम ऑनलाइन नहीं देख पाते हैं, तो वे परिणाम के लिए अपने स्कूलों से भी संपर्क कर सकते हैं। तब तक, जेएसी कक्षा 8वीं परिणाम 2022 के बारे में अधिक अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

अगली खबर