MP Sarkari Naukri 2022: मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम में नौकरी का मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू से होगी भर्ती

MP Sarkari Naukri Bharti in MPRDC 2022: मध्य प्रदेश में MPRDC यानी सड़क विकास निगम लिमिटेड की ओर से कई अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसमें मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, जनरल मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर और अकाउंटेंट जैसी पोस्ट शामिल हैं।

MPRDC Recruitment 2022 Vacancy Details
एमपीआरडीसी भर्ती 2022 सरकारी नौकरी अपडेट 

MP Sarkari Naukri Vacancy, MPRDC Recruitment 2022: एमपीआरडीसी यानी सड़क परिवहन विकास निगम लिमिटेड की ओर से भर्तियां निकाली गई हैं और नौकरी पाने के इच्छुक योग्य उम्मीदवार इनके लिए आवेदन कर सकते हैं। MPRDC की ओर से जनरल मैनेजर, मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, अकाउंटेंट और असिसटेंट जनरल मैनेजर के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे गए हैं और योग्यता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को MPRDC Recruitment 2022 के लिए एमपीआरडीसी की आधिकारिक वेबसाइट mprdc.gov.in पर आवेदन करने के निर्देश दिए दिए गए हैं।

मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम लिमिटेड की लास्ट डेट  28 जनवरी 2022 इसलिए  इस दिन से पहले अप्लाई करना अनिवार्य है, अंतिम तिथि को अब एक सप्ताह का ही समय बचा है।

बता दें कि MPRDC यानी मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम में निकली भर्ती के लिए कुल खाली पदों की संख्या 126 है। इसके अतिरिक्त जनरल मैनेजर पद के लिए आवेदन करने की इच्छा रखने वालों के लिए सरकारी/ अर्ध सरकारी/ पीएसयू/ लिमिटेड कंपनी में अधीक्षक अभियंता (सिविल) या इसी के समकक्ष पद पर कार्यरत होना भी जरूरी है।

एमपीआरडीसी भर्ती में रिक्तियों का विवरण (MPRDC Recruitment 2022 Vacancy Details)
जनरल मैनेजर - 2 पद
अकाउंटेंट - 7 पद
उप. जनरल मैनेजर - 18 पद
सहायक जनरल मैनेजर - 38 पद
मैनेजर - 61 पद

MPRDC Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा और योग्यता (Qualifications)
ऊपर बताई गई भर्तियों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 25 साल से 64 साल की उम्र के बीच होने चाहिए।

अलग अलग पदों के लिए भर्ती में जरूरी योग्यताएं इस प्रकार हैं-
अकाउंटेंट - उम्मीदवार को कॉमर्स बैकग्राउंड के साथ टैली में काम का अनुभव होना चाहिए।

डिप्टी जनरल मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर - उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में B.E./B.Tech की योग्यता होनी चाहिए।

जनरल मैनेजर - सरकार / अर्ध सरकारी / पीएसयू / लिमिटेड कंपनी में अधीक्षक अभियंता (सिविल) या समकक्ष पदों पर कार्यरत रहने का अनुभव हो।

भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा और इसके लिए उम्मीदवार की शॉर्टलिस्टिंग अनुभव और उच्च योग्यता आधार पर होगी।

अगली खबर