NEET PG Exam 2021 : नीट पीजी परीक्षा स्थगित, बाद में घोषित होगी अगली तारीख

कोरोना वायरस (कोविड 19) के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने NEET PG 2021 परीक्षा स्थगित कर दी है।

NEET PG 2021 : National Eligibility cum Entrance Test-Postgraduate exam Postponed
नीट पीजी परीक्षा स्थगित 

कोरोना वायरस (कोविड 19) के बढ़ते मामले को देखते हुए भारत सरकार ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर परीक्षा (National Eligibility cum Entrance Test-Postgraduate exam) को स्थगित करने का फैसला लिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ। वर्षा वर्धन ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यह परीक्षा 18 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी। परीक्षा की अगली तारीख बाद में घोषित की जाएगी। 

डॉ. हर्षवर्धन के हालिया ट्वीट्स पर कहते हैं कि COVID 19 मामलों में उछाल के मद्देनजर, GoI ने NEET PG 2021 परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है जो पहले अप्रैल 18 को आयोजित होने वाली थी। बाद में फैसला किया जाना था। हमारे युवा मेडिकल छात्रों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है। 

देश में COVID 19 के बढ़ते मामलों के कारण, छात्रों ने NEET PG 2021 परीक्षा को स्थगित करने के लिए राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड से आग्रह करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल को लिया है। कुछ छात्रों ने NEET PG 2021 परीक्षा को स्थगित करने के लिए एक जनहित याचिका भी दायर की है।

छात्रों ने नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन से आग्रह किया कि NEET 2021 पीजी परीक्षा को ट्विटर पर एक नए हैशटैग postponeneetpg के साथ स्थगित कर दिया जाए, जिसके बाद कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने सामने आकर समर्थन किया है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, NEET PG 2021 स्थगित कर दिया गया और बाद में संशोधित परीक्षा तिथि घोषित की गई। छात्रों को हालांकि NEET PG 2021 परीक्षा के अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक हैंडल पर एक चेक रखने की सलाह दी जाती है।
 

अगली खबर