NIT Recruitment 2022: कई शैक्षिक पदों के लिए आमंत्रित हुए आवेदन, जानिए कैसे करें अप्लाई

NIT Warangal Recruitment 2022: एनआईटी वारंगल की ओर से विभिन्न संकाय पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 17 मार्च है।

NIT Recruitment 2022
एनआईटी भर्ती 2022 
मुख्य बातें
  • एनआईटी वारंगल की ओर से शुरू की गई भर्ती प्रक्रिया।
  • नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में शैक्षिक पद के लिए मांगे गए आवेदन।
  • आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in पर जाकर कर सकेंगे अप्लाई।

NIT Warangal Bharti 2022: एनआईटी वारंगल की ओर से अलग-अलग संकाय पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन प्रक्रिया जारी है और आवेदन पत्र भी जमा करने की अंतिम तिथि 17 मार्च रखी गई है। इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनआईटी वारंगल की आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in की मदद से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एनआईटी वारंगल भर्ती रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान 99 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 29 पद प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 50 पद एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 12 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर ग्रेड- I के पद के लिए हैं और 8 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर ग्रेड- II के पद के लिए हैं।

आवेदन शुल्क: सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में एक हजार रुपये का भुगतान करना होगा। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये रखा गया है।

Also Read: CTET Result 2021-22: तो क्‍या 28 फरवरी को जारी होगा सीटेट रिजल्‍ट? जानें अपडेट और स्‍कोरकार्ड चेक करने का तरीका

एनआईटी वारंगल भर्ती: आवेदन कैसे करें (How to Apply for NIT Recruitment)

  1. एनआईटी वारंगल की आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा है, 'विज्ञापन फॉर रिक्रूटमेंट ऑफ फैकल्टी Advt.No.Admin। 01/2022'
  3. खुद को वेबसाइट पर रजिस्टर करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  4. एनआईटी भर्ती के लिए आवेदन पत्र भरें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Also Read: JPSC Exam 2022: जेपीएससी मेन्स परीक्षा की तारीख जारी, यहां देखें पूरा शेड्यूल और जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

एनआईटी यानी नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी राष्ट्रीय स्तर का इंजीनियरिंग संस्थान है जोकि मानव संसाधन एवं विकास मंत्रालय की ओर से संचालित किया जाता है। इसके लिए छात्रों का ए़डमिशन राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली जेईई मेन परीक्षा से होता है।

अगली खबर