Rajasthan Police Constable Exam Date 2022: जानें कब होगी राजस्‍थान पुलिस कांस्‍टेबल परीक्षा और कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Rajasthan Police Constable Exam Date 2022: राजस्‍थान पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्‍यर्थियों का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। जल्द ही परीक्षा की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है।

Rajasthan Police Constable Exam Date 2022 Exam date to be announced soon
राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा की तारीख जल्द होगी घोषित 
मुख्य बातें
  •  राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं हजारों उम्मीदवार
  • परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का इंतजार हो सकता है खत्म
  • जल्‍द ही तारीखों का ऐलान कर बोर्ड जारी कर सकता है एडमिट कार्ड

Rajasthan Police Constable Exam Date 2021-2022: राजस्थान पुलिस भर्ती बोर्ड जल्द ही कांस्टेबल परीक्षा तिथि आयोजित करने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक भर्ती परीक्षा का आयोजन फरवरी माह के दौरान किया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस बारे में फैसला लिया जा सकता है। इस परीक्षा का इंतजार बड़ी संख्या में उम्मीदवार कर रहे हैं।

जल्द ही होगा आयोजन

खबरों के मुताबिक भर्ती प्राधिकरण राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा जनवरी से फरवरी 2022 तक राज्य के विभिन्न केंद्रों 2022 में राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा आयोजित करेगा। राजस्थान पुलिस परीक्षा तिथि 2022 के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी इसके लिए आप www.police.rajasthan.gov.in पर चैक कर सकते हैं। प्रोविजनल आंसर-की 13 दिसंबर 2021 को जारी की गई थी और इस पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों को 18 दिसंबर 2021 तक का समय दिया गया था

एडमिट कार्ड वेबसाइट से कर सकते हैं डाउनलोड

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती / रिक्ति अधिसूचना जारी होने के बाद ऑनलाइन आवेदन-पत्र पहले ही भरे जा चुके हैं। राजस्थान पुलिस ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 3 दिसंबर थी जो प्रक्रिया 10 नवंबर, 2021 से शुरू हुई थी। परीक्षा की तारीख का ऐलान होते ही 7 दिनों के भीतर एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है जिसे आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इसके लिए आपको वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in पर जाकर जरूरी जानकारी फिल करनी होगी। 

ये भी पढ़ेंUP Police SI Result 2021 Date: लाखों अभ्यर्थी कर रहे हैं इंतजार, जानिए कब घोषित होगा यूपी पुलिस SI का परिणाम

अगली खबर