RSMSSB रिजल्ट 2022 राजस्थान लैब असिस्टेंट परीक्षा के लिए rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी, यहां करें लिंक

RSMSSB Rajasthan Lab Assistant Result 2022: राजस्थान लैब सहायक रिजल्ट 2022 2 सितंबर को गृह विज्ञान और भूगोल विषयों के लिए जारी किया गया है। जो उम्मीदवार संबंधित परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट - rsmssb.rajasthan.gov.in पर अपने परिणाम चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

RSMSSB Rajasthan Lab Assistant Result
RSMSSB Rajasthan Lab Assistant Result 

RSMSSB Rajasthan Lab Assistant Result 2022: आरएसएमएसएसबी राजस्थान लैब असिस्टेंट रिजल्ट 2022 जारी कर दिया गया है। राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड, RSMSSB ने 2 सितंबर, 2022 को गृह विज्ञान और भूगोल विषयों के लिए राजस्थान प्रयोगशाला सहायक परिणाम जारी किया है। जो उम्मीदवार संबंधित परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट - rsmssb.rajasthan.gov.in से अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

चयनित उम्मीदवारों को निर्धारित समय अवधि के अंदर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दौर के लिए उपस्थित होना जरूरी होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन पत्र भरते समय जमा किए गए डॉक्यूमेंट के सफल वेरिफिकेशन के बाद ही चयन को अंतिम रूप दिया जाएगा। सफल उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर क्रेडेंशियल की मदद से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दौर के विवरण के बारे में सूचित किया जाएगा।

Rajasthan Lab Assistant Result 2022 Direct Link : Geography | Home Science

राजस्थान लैब असिस्टेंट रिजल्ट 2022: ऐसे करें चेक

  1. आधिकारिक वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  2. दिखाई देने वाले होमपेज पर, परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  3. वैकल्पिक रूप से, ऊपर बताए गए सीधे लिंक पर क्लिक करें।
  4. उम्मीदवारों को एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा।
  5. संबंधित राजस्थान लैब सहायक परिणाम 2022 लिंक पर क्लिक करें।
  6. आपका राजस्थान लैब सहायक परिणाम 2022 स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  7. रिजल्ट चेक करें और डाउनलोड करें।
  8. भविष्य के संदर्भों के लिए एक प्रिंट आउट लें।

RSMSSB ने 28 जून से 30 जून 2022 तक राजस्थान लैब सहायक भर्ती परीक्षा 2022 आयोजित की थी। परीक्षा 2 पेपरों के माध्यम से आयोजित की गई थी। जिन उम्मीदवारों ने दोनों पेपर पास कर लिए हैं, उन्हें आगे के भर्ती चरणों के लिए योग्य घोषित किया जाता है।

RSMSSB ने अभी तक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की डेट जारी नहीं की है, लेकिन जल्द ही तारीख की घोषणा किए जाने की उम्मीद है, उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहने की सलाह दी जाती है।

अगली खबर