SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में ग्रेजुएट्स के लिए निकली ये भर्तियां

SAIL Bharti 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल), भिलाई स्टील प्लांट में इच्छुक योग्य उम्मीदवारों के लिए 35 पदों पर वैकेंसी निकाली है। यहां इस रिक्रूटमेंट से जुड़ा ताजा विवरण।

SAIL recruitment jobs 2022 notification
SAIL स्टील प्लांट में निकली भर्ती (Photo-iStock) 
मुख्य बातें
  • स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड भिलाई के स्टील प्लांट में कई पदों पर वैकेंसी।
  • इंजीनियर बैकग्राउंड के छात्रों को करीब 35 पदों पर है मौका।
  • ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अपरेंटिस के अलग-अलग पदों पर निकली भर्ती।

सेल यानी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड भिलाई के स्टील प्लांट में ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी हुई है। इन सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को 05 मार्च 2022 तक अपना रजिस्ट्रेशन कराना है। इस भर्ती अभियान के तहत ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अपरेंटिस के 35 पदों को भरा जाएगा।

सेल की इस भर्ती में ग्रेजुएट अपरेंटिस के तहत इलैक्ट्रिकल के 06, मैकेनिकल के 06 और माइनिंग के 06 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। इसके अलावा डिप्लोमा अपरेंटिस के अनुसार सिविल के 06, मेटलर्जी के 06 और सीएस/आईटी के 05 पदों को भरा जाएगा।

Also Read: NEET PG 2021: राउंड 2 काउंसलिंग उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर! आगे बढ़ाई गई रिपोर्टिंग की समय सीमा

SAIL भर्ती के लिए जरूरी शैक्षिक योग्यता: ग्रेजुएट अपरेंटिस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / माइनिंग इंजीनियर के रूप में ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके  अलावा डिप्लोमा अपरेंटिस उम्मीदवार के पास मेटलर्जी / सिविल / सीएस / आईटी इंजीनियरिंग में डिप्लोमा भी होने चाहिए।

Also Read: Indian Navy Bharti 2022: नौसेना में अधिकारी पद पर 155 भर्तियां, joinindiannavy.gov.in पर तुरंत करें आवेदन

SAIL भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन: स्टील प्लांट में भर्ती के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 05 मार्च 2022 तक या इससे पहले ऑनलाइन आवेदन करें। इस भर्ती को लेकर संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना यानी नोटिफिकेश को देखें।

अगली खबर