SBI SCO Recruitment 2022: स्टेट बैंक में 48 वैकेंसी के लिए sbi.co.in पर आवेदन का अंतिम मौका

SBI SCO Sarkari Naukri Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक में 48 एससीओ रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुक्रवार, 25 फरवरी को समाप्त हो रही है। SCO पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 फरवरी से शुरू हुई थी।

SBI SCO Recruitment 2022 Sarkari Job
एसबीआई एससीओ सरकारी भर्ती 2022 
मुख्य बातें
  • एसबीआई एससीओ की 48 वैकेंसी के लिए भर्ती का अंतिम मौका।
  • 31 अगस्त 2021 तक 40 वर्ष होनी चाहिए अधिकतम आयु सीमा।
  • sbi.co.in के माध्यम से पद के लिए करें आवेदन।

SBI SCO Sarkari Bharti 2022: भारतीय स्टेट बैंक में 48 एससीओ रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुक्रवार, 25 फरवरी को समाप्त हो रही है। एससीओ पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 फरवरी से शुरू हुई है। इच्छुक उम्मीदवार सहायक प्रबंधक (नेटवर्क सुरक्षा विशेषज्ञ) और सहायक के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रबंधक (रूटिंग और स्विचिंग) एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से पद के लिए अप्लाई करें।

एससीओ पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा अस्थायी रूप से 20 मार्च को आयोजित की जाएगी और परीक्षा कॉल लेटर डाउनलोड करने की संभावित तिथि 5 मार्च है।

Also Read: Rajasthan Police Constable Exam Date 2022: जानें कब होगी राजस्‍थान पुलिस कांस्‍टेबल परीक्षा? 4000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती

एसबीआई एससीओ भर्ती वैकेंसी विवरण: भरे जाने वाली 48 वैकेंसी में से, 15 रिक्तियां सहायक प्रबंधक (नेटवर्क सुरक्षा विशेषज्ञ) के पद के लिए हैं और 33 रिक्तियां सहायक प्रबंधक (रूटिंग और स्विचिंग) के लिए हैं।

इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अधिकतम आयु 31 अगस्त 2021 को 40 वर्ष है। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा सह-साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में स्नातक की डिग्री (पूर्णकालिक) में प्रथम श्रेणी होनी चाहिए।

परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क और सूचना शुल्क (गैर-वापसी योग्य) सामान्य / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

अगली खबर