SSC MTS Havaldar Admit Card 2022: जल्द जारी होगा एसएससी एमटीएस, हवलदार परीक्षा एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

SSC MTS, Havaldar Admit Card 2022: कर्मचारी चयन आयोग, मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) या एसएससी एमटीएस, हवलदार परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी किया जाएगा। एक बार SSC की ओर से एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

SSC MTS, Havaldar 2021 Exam Admit Card Release Date: SSC MTS, Havaldar 2021 Admit Card to be Released soon on SSC official website ssc.nic.in, Know how to Check
एसएससी एमटीएस, हवलदार परीक्षा 2022 
मुख्य बातें
  • एसएससी एमटीएस, हवलदार (SSC MTS Admit Card 2022) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी हो जाएगा।
  • एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार अपने आवेदन की स्थिति चेक कर सकते हैं।
  • एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-ssc.nic.in पर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

SSC MTS, Havaldar Admit Card 2022: कर्मचारी चयन आयोग, मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) या एसएससी एमटीएस, हवलदार एडमिट कार्ड  (SSC MTS, Havaldar Admit Card 2022)  आगामी परीक्षा के लिए जल्द ही जारी करने जा रहा है। एसएससी एमटीएस, हवलदार 2021 के लिए उम्मीदवारों के आवेदन की स्थिति एसएससी ने पहले ही जारी हो चुकी है इसकी जांच के लिए सभी की जांच के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - ssc.nic.in पर जा सकते हैं।


सभी उम्मीदवारों के लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि एसएससी एमटीएस, हवलदार एडमिट कार्ड 2021 केवल उन उम्मीदवारों के लिए जारी किया जाएगा जिनके आवेदन स्वीकार किए जा चुके हैं। इसलिए उम्मीदवारों को एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा के लिए अपने आवेदन की स्थिति की जांच कर लेना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके कि परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रवेश पत्र उन्हें मिलेगा या नहीं। फिलहाल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना फिलहाल बोर्ड ने जारी नहीं की है।
Read more-​ SSC CGL Results 2022 Release Date: जल्द जारी होगा एसएससी सीजीएल टियर-1 का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

How to Download SSC MTS, Havaldar 2021 Exam Admit Card 2022

एक बार एडमिट कार्ड जारी हो जाने के बाद सभी उम्मीदवार निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं-

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - ssc.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर, 'एडमिट कार्ड' टैब पर क्लिक करें। जिसके बाद, 'मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ, और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा, 2021 - एडमिट कार्ड' पर क्लिक करें।  
  • अब आपकी स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा जहां आपको अपना ऑनलाइन पंजीकरण आईडी नंबर और जन्मतिथि दर्ज करना होगा।
  • आपका SSC MTS, हवलदार परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
  • अब एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें और एक प्रिंट आउट भी निकाल लें।

Read More- RRB NTPC 2022 CBT-2 Expected Cutoff List: जानें कितनी जा ​सकती है आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-2 कटऑफ

जुलाई में इस तारीख को होनी है परीक्षा
SSC MTS, हवलदार 2021 की परीक्षा 5 से 22 जुलाई, 2022 के बीच आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए, SSC MTS, हवलदार एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे, जिसकी तारीख अभी जारी नहीं की गई है।

इस पेपर 1 को पास करने वाले सभी लोगों को पेपर II के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। पेपर दो के लिए तारीखों का चयन फिलहाल नहीं किया गया है। कृपया अधिक अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

अगली खबर