SSC MTS Tier 2 Exam Date 2022: कब होगी एसएससी की एमटीएस टियर 2 परीक्षा, ssc.nic.in पर नोटिस में डेट जारी

SSC MTS Tier 2 Exam Date 2022: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ या एमटीएस पेपर 2 परीक्षा 2020 की तारीख की घोषणा कर दी है।

SSC MTS Tier 2 Exam Date notice
एसएससी एमटीएस परीक्षा का नोटिस जारी 
मुख्य बातें
  • कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नोटिस हुआ जारी।
  • एसएससी एमटीएस टियर 2 परीक्षा को लेकर जारी हुई डेट।
  • पेपर-2 'पेन और पेपर' मोड से सब्जेक्टिव फॉर्मेट में होगा आयोजन।

SSC MTS Exam Date Notice 2022: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ या एमटीएस पेपर 2 परीक्षा 2020 की तारीख की घोषणा कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर परीक्षा नोटिस देख सकते हैं, इसके अलावा नीचे भी नोटिस का लिंक दिया गया है। SSC यानी कर्मचारी चयन आयोग 8 मई 2022 को MTS परीक्षा-2020 के पेपर-2 (वर्णनात्मक) का आयोजन करेगा। पेपर-2 'पेन और पेपर' मोड में वर्णनात्मक प्रकार का होगा जिसमें उम्मीदवारों को एक लघु निबंध लिखना होगा या अंग्रेजी या किसी भी भाषा में पत्र लेखन करना होगा।

परीक्षा नोटिस में साफ तौर पर लिखा हुआ है, 'उपरोक्त अनुसूची कोविड -19 महामारी से निपटने के संबंध में समय-समय पर जारी मौजूदा परिस्थितियों और सरकारी दिशानिर्देशों के अधीन है।' मतलब आगे इसमें भी बदलाव की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Also Read: Sarkari Jobs 2022: श्रम मंत्रालय में यंग प्रोफेशनल के 112 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करें अवेदन

एसएससी एमटीएस पेपर 1 परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार वर्णनात्मक पेपर 2 परीक्षा के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं। पेपर 1 का परिणाम 4 मार्च को घोषित किया गया था।

परिणाम नोटिस के अनुसार, कुल 44,680 उम्मीदवारों ने एसएससी एमटीएस पेपर 1 परीक्षा पास की है और वे वर्णनात्मक पेपर (पेपर- II) के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं।

अगली खबर