Actress on Instagram: बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाती हैं ये उम्रदराज एक्ट्रेसेस, एक की तो उम्र है 60 पार

Actress on Instagram: इंस्टाग्राम पर फैंस को अपनी पसंद की हिरोइन के फोटो वीडियो आए दिन देखने को मिलते हैं। इनमें केवल आजकल की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिनकी उम्र होने के बाद भी उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें पसंद कर रहे हैं।

Actress on Instagram
इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा देती है ये उम्रदराज एक्ट्रेस 
मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा देती है ये उम्रदराज एक्ट्रेस
  • 60 की उम्र पार कर भी लोगों के दिलों पर कर रही हैं राज
  • इंस्टाग्राम पर फोटो-वीडियो का फैंस को रहता है इंतजार

Actress on Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा से ही खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस अपने फैंस के और करीब हो जाती हैं। फैंस उनकी रोज की जिंदगी से जुड़ी फोटो और वीडियो देखते और उन्हें लाइक करते हैं। कई उम्रदराज एक्ट्रेस भी हैं जिनके सोशल मीडिया पर फैंस की लिस्ट बेहद लंबी है।

कंगना रनौत
कंगना अपने बेबांकी के लिए जानी जाती है। इंटरनेट पर कंगना अपने हॉट लुक से धमाल मचाती रहती है। कंगना 34 वर्ष की है। कंगना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

Also Read: बोल्ड सीन देकर मशहूर हो गई थीं ये 5 एक्ट्रेसेस, रातों रात बॉलीवुड में बना ली थी जगह

सनी लियोन
आपको बता दें कि सनी 40 वर्ष की है। और इस वक्त अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा दिए है। सनी अपनी बोल्ड लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। सनी ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट हॉट एंड बोल्ड लुक की फोटो शेयर की है जोकि फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

Also Read: दिशा-आदित्य से सैफ-ईशा तक, जब पानी के अंदर इन सेलेब्स ने दिए किसिंग सीन

माधुरी दीक्षित
धक धक गर्ल का तो अपना अलग ही एक अंदाज है।  और माधुरी हमेशा अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है। आपको बता दें कि, माधुरी 54 वर्ष की है। इसके बावजूद धक धक गर्ल की अदाएं और स्टाइल की वजह से लोगों के दिलों में छाई रहती है। अगर बात की जाए माधुरी की तो माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट शॉर्ट वीडियो से सबको अपना दीवाना बना दिया है। उनका लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

अब हम बात करेंगे एक ऐसी उमरदार एक्ट्रेस की जिनकी उम्र तो ढल गई पर बोल्डनेस अभी भी बरकरार है।

नीना गुप्ता
यदि बोल्डनेस से सनसनी मचाने की बात की जाए तो सबसे पहले नीना गुप्ता का नाम सामने आता है। नीना गुप्ता 62 वर्ष की है। लेकिन उनके आउटफिट को देखकर उनकी उम्र बता पाना संभव नहीं क्युकी नीना सोशल मीडिया इंस्टाग्राम ट्विटर फेसबुक आदि पर शॉर्ट ड्रेसेस और बोल्ड लुक्स में कहर ढाती दिखती है। यही कारण है कि उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन नीना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मलाइका 48 साल की हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर